Pushpa 2 First Poster: रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर, अलग अंदाज में दिखे अल्लु अर्जुन, फैंस ने दिए रिएक्शन

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म रह चुकी पुष्पा का दुसरा भाग जल्द ही रिलीज होने वाला है फैंस बेसब्री से पुष्पा 2 का रिलीज होने का इंतजार कर रहे है ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने अल्लु अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का टीजर रिलीज करके सरप्राइज दिया है जिसे देखने के बाद फैंस अपना ढ़ेर सारा प्यार दें रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • अल्लु अर्जुन के जन्मदिन पर मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का टीजर और नया पोस्टर रिलीज किया गया है

अल्लु अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा’ में धमाल देखने के बाद अब दर्शक ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। काफी समय से पुष्पा 2 फिल्म को लेकर सुपरस्टार अल्लु अर्जुन सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में पुष्पा फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म देखने की उत्साह और बढ़ गई है। बतां दे कि साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन के जन्मदिन को और खास बनाने और उनके फैंस को तौफा देने के लिए पुष्पा फिल्म की टीम ने फिल्म के टीजर के साथ पोस्टर भी रिलीज किया है।‘पुष्पा 2’ के नए पोस्टर में अल्लु अर्जुन बेहद ही खतरनाक लुक में नजर आ रहे है।

‘पुष्पा’ 2 का टीजर हुआ रिलीज

‘पुष्पा’ फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलिज कर दिया है फिल्म के टीजर के शुरुआत क्ल्पि में आप देख सकते है कि गायब पुष्पा को ढुंढने के लिए खेत, गांव, शहर, जंगल और न जाने कहां-कहां छान मारते है, ‘पुष्पा’ लोगों के लिए मसीहा है हालांकि पुलिस के लिए एक खौफनाक अपराधी है। टीजर में आगे दिखाया गया है कि एक तरफ पुष्पा की लोग जयकारे लगाते है तो वही दुसरी तरफ पुलिस उनपर लाठी चार्ज और पानी का बौछार कर रही हैं, हर जगह यह पुछा जा रहा है कि पुष्पा कहां है।

खौफनाक है ‘पुष्पा 2’ में सुपरस्टार का लुक

साउथ मशहूर एक्टर अल्लु अर्जुन फिल्म में अपने नए लुक के वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर अल्लु अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में अपने अलग अंदज और डैशिंग स्टाइल से खूब वाहवाही लुटी थे। ऐसे में एक बार फिर अपनी अगामी फिल्म पुष्पा 2 में नए लुक को लेकर खूब सुर्खिंया बटोर रहे हैं। एक्टर अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 में  बेहद ही खौफनाक लुक में नजर आने वाले है जो आप ‘पुष्पा 2’ के हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर में देख सकते हैं।

 पुष्पा 2 के पोस्टर में अल्लु अर्जुन गले में निंबू का माला, हैवी जुलरी और फुलों की माला पहने हुए हैं, एक्टर के उंगलियों में हैवी रिंग दिख रहे है साथ ही हाथों में चुड़िया, नीली साड़ी के साथ नाक में नथनी भी पहने हुए हैं। पोस्टर में एक्टर वही पुराने वाले पुष्पा के अंदाज में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें पुष्पा 2 का टीजर

यहां देखें पुष्पा 2 का नया पोस्टर

कब होगी रिलीज

‘पुष्पा 2’ फिल्म की शुटिंग पुरी हो चुकी है इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है। फिल्म अभी अपने पोस्ट प्रोडक्शन में है। हालांकि फिल्म रिलीज कब होगी इस बात की जानाकारी फिल्म के मेकर्स ने अभी तक नहीं दी है। लेकिन फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा फेम एक्टर अल्लु अर्जुन के जन्मदिन पर उनके फैंस को पुष्पा 2 का फर्स्ट लुक से सरप्राइज जरूर दे दिया है। फिल्म से एक्टर का लुक जारी करने के बाद दर्शकों के बीच पुष्पा 2 के पोस्टर के बारे में खूब चर्चा हो रही है। दर्शक टीजर देखने के बाद फिल्म देखने को और एक्साइटेड नजर आ रहे है।

कैसी है फिल्म की कहानी

बतां दें कि पुष्पा द राइज फिल्म में एक्टर अल्लु अर्जुन का किरदार बेखौफ और निडर था जो लाल चंदन की लड़की का गैर कानुनी व्यापार करके ऊंचाईयों पर पहुंचा था। लेकिन पुष्पा द रूल में पुष्पा की रूल की कहानी को दिखाया जाएगा जो तमिल, मलायाम, तेलुगू समेत हिंदी और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। ‘पुष्पा 2’ द रूल स्टार कास्ट पुष्पा 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो सुपरस्टार अल्लु अर्जुन के अलावा एकट्रेस रश्मिका मंदाना, फहद फासिल और अनसुया भारद्वाज महत्वपुर्ण भूमिका में नजर आएंगे। पुष्पा 2 को मैथ्री मुवी मेकर्स के द्वारा प्रोड्यूज किया गया है।

 

calender
08 April 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो