Jubilee: जुबली का फर्स्ट लुक आया सामने, अदिति राव हैदरी ने किया इंस्टाग्राम पर शेयर

हाल ही में जुबली का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें बॉय ब्लड में अनारकली का रोल प्ले करके दर्शकों को अपना दिवाना बनाने वाली अदिति राव हैदरी नजर आई है। जुबली के फर्स्ट पोस्टर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने खूद शेयर किया गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • हाल ही में अदिति राव हैदरी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से जुबली का फर्स्ट लुक शेयर किया है

हिंदी सिनेमा की खूबसुरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी आजकल अपने अपकंमिग फिल्म जुबली को लेकर सुर्खियों में है। वैसे तो एकट्रेस अदिति राव हैदरी अपने लव अफेयर के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है। सिद्धार्त के साथ एक्ट्रेस के लव अफेयर के चर्चें भी खूब देखने को मिले थे जिसके बाद अब अदिति राव हैदरी अपने अगामी वेब सीरीज जुबली के फर्स्ट लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बॉय बल्ड वेब सीरिज में अपने किरदार से दर्शकों के एकट्रेस ने खूब एंटरटेन किया। इस बेव सीरिज के बाद अब अदिति राव हैदरी अपने अगले प्रोजेक्ट में धमाल मचाने वाली है। बता दें कि अदिति राव हैदरी जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी की नई वेब सीरिज जुबली में नजर आने वाली है। इस वेब सीरिज में अदिति राव हैदरी का अभिनय देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जुबली में नजर आएगी अदिति राव हैदरी

हाल ही में अदिति राव हैदरी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से जुबली का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जुबली के फर्स्ट लुक में अदिती राव बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही है। विक्रमादित्य मोटवानी की वेब सीरीज जुबली में अदिति राव हैदरी सुमित्रा कुमारी की भूमिका में नजर आएगी। अपने अपकमिंग वेबसीरीज की फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है- सुपरस्टार सुमित्रा कुमारी को पेश कर रही हूं, जिनकी आकर्षक सिल्वर सक्रीन लाइफ में सब था लेकिन ऐसा कुछ नहीं था जो वास्तविक जीवन में मायने रखता है।

जुबली स्टार कास्ट

अपकमिंग वेब सीरीज जुबली की स्टार कास्ट की बात करें तो इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के अलावा वामिका गब्बा, सिधद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू, राम कपूर, प्रसेनजीत चटर्जी जैसे अदाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है।

यहां देखें जुबली का फर्स्ट लुक

कैसी है जुबली वेब सीरीज

इस वेब सीरीज को विक्रमादित्य द्वारा निर्देशित किया गया है जुबली वेब सीरीज को भारतीय सिनेमा के गोल्डन ऐज पर बनाई है इस बेव सीरीज की कहानी कई कैरेक्टर्स के उपर दर्शाया गया है जो अपने सपनो को सकार करने और मंजिल को पाने के जुनून में अपना सब कुछ दाव पर लगाने को तैयार हो जाते है। जुबली सीरीज में 10 एपिसोड दिए गए जिसका प्रिमियर 7 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर किया जाएगा।

calender
07 April 2023, 02:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो