Ameesha Patel: अमीषा पटेल को पुलिस कर सकती है गिरफ्तार, रांची कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जारी किया वारंट, जानिए आखिर क्या है मामला

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने वारंट जारी किया है। रांची कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस सहित कई मामलों में वरांट जारी किया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल पर धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी किया है।

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, शुक्रवार को गदर 2 फेम अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल पर धोखाधड़ी और चेक बाउंस के आरोप लगाते हुए रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी किया है। एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर पर धोखाधड़ी और चेक बाउंस का आरोप लगाने वाला झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह है।

मामले की अगली सुनवाई15 अप्रैल को होगी

खबरों के मुताबिक रांची कोर्ट अब इस मामले की अगली सुनावाई 15 अप्रैल को करेगी। रांची सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस अमिषा पटेल के प्रति अपनी नराजगी जाहिर की है क्योंकि न ही एक्ट्रेस खूद कोर्ट में पेश हुई न ही उनका वकील अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट में पहुंचे। इसलिए इस मामले की सुनवाई की तारीख आगे बढ़ाते हुए रांची सिविल कोर्ट ने अगली सुनवाई 15 अप्रैल को तय किया गया है।

आखिर मामला क्या है

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ रांची जिले के हरमू गांव के वासी फिल्म निर्मात अजय कुमार सिंह ने धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल, शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का कहना है कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने उन्हें देसी मैजिक नाम की एक फिल्म में पैसा लगाने को कहा था ,इस फिल्म के मेकिंग और प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के अकाउंट से 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्म की शुटिंग 2013 में शुरु की गई थी लेकिन अभी तक पूरी नहीं की गई है यही वजह है कि अमीषा पटेल से शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह ने अपने पैसे मांगे है।

शिकायत कर्ता ने कहा कि एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि जैसे ही फिल्म की शुटिंग पूरी हो जाएगी उनका पूरा पैसा ब्याज समेत लौटा दिया जाएगा। शिकायत कर्ता ने आगे कहा कि 2018 में एक्ट्रेस अमीषा पटेल से पैसे मांगे तो उन्होंने 2.5 करोड़ रुपये और 50 लाख के दो चेक दिए थे जो बाउंस हो गए।

बता दें कि फिल्म निर्माता अजय सिंह ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ सीआरपी की धारा 420 और 120 के तहत रांची सिविल कोर्ट में मामाला दर्ज कराया है।

calender
07 April 2023, 10:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो