Salman Khan: क्या फिल्मफेयर अवॉर्डस को होस्ट करेंगे भाईजान, डिजिटल कंटेट पर सेंसरशिप को लेकर सलमान ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक्टर सलमान खान  हुंडई फिल्मफेयर अवॉर्ड प्रेस कॉनफ्रेंस में नजर आए हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेता ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप को लेकर बयान दिया है।

calender
06 April 2023, 02:51 PM IST

हाइलाइट

  • हुंडई फिल्मफेयर अवॉर्ड प्रेस कॉनफ्रेंस में अभिनेता सलमान खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप को लेकर अपना बयान दिया है।

बॉलीवुड के दबंग खान हाल ही में हुंडई फिल्मफेयर के प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। इस प्रेसकॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान और बदमाशों द्वारा उनको जान से मारने की धमकियों जैसे कई मुद्दों पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही 68 वां फिल्मफेयर अवॉर्ड के प्रेस कॉनफ्रेंस में सलमान खान ने ओटीटी के बोल्ड कंटेंट के बारें में भी अपनी नराजगी जताते हुए अपनी टिप्पणी दी है।

सलमान खान ने ओटीटी के बोल्ड कंटेंट पर जताई नराजगी

मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह के प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने ओटीटी पर दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर अपनी नराजगी जताते हुए कहा कि मैं उस तरह के कंटेंट मुझे पसंद नहीं है, मैं 1989 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं लेकिन मैने उस तरह के कंटेंट (गाली गलौज, अश्लील) नहीं किया। सलमान खान ने आगे कहा कि मुझे लगता है ओटीटी प्लेटफार्म पर सेंसर बोर्ड होना चाहिए, ताकी जो भी ओटीटी पर नग्नता, गाली ग्लोज, अश्लीलता को दिखाया जाता उसपर रोक लगाया जा सके। क्योंकि अब 15-16 वर्ष के बच्चें भी फोन पर देखते है जो उनके मानसिक स्वास्थ के लिए ठीक नहीं है।

सलमान ने कहा कंटेट साफ सुथरे होंगे तभी लोग देखेंगे

बुधवार को मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड कॉनफ्रेंस में सलमान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित सीरीज को लेकर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कंटेंट अगर साफ-सुथरा होगा तभी ज्यादा लोग देखेंगे। सलमान ने आगे कहा मुझे नहीं लगता की यह कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिहाजे से ठीक है। सलमान ने कहा यह बीच में कुछ ज्यादा ही हो गया था हालांकि अब थोड़ा कंटेंट पर नियंत्रन किया गया है।

हिंदी फिल्म जगत के फेमस अभिनेता सलमान खान ने 68वां फिल्मफेयर के कॉन्फ्रेंस में आगे कहा की जब टेलीविजन और फिल्मों में सेंसरशिप है तो ओटीटी पर क्यों नहीं है।

कब होगी किसी का भाई किसी की जान रिलीज

बतां दें की सलमान खान की धमाकेदार फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद क मौके पर सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वही फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो सलमान खान के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्त निगम, अभिमन्यू सिंह, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर ने फिल्म को बेहतरीन बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

calender
06 April 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो