Adipurush Hanuman Poster: हनुमान जयंती पर फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर जारी

बाहुबली एक्टर प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • बाहुबली एक्टर प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

Prabhas Movie Adipurush: फिल्म स्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही सुर्ख़ियों में आ गई है। आदिपुरुष में भगवान राम, लक्षमण, सीता और हनुमान की कहानी को दिखाया जायेगा। हालांकि इस फिल्म की कहानी और लुक्स को लेकर काफी विवाद भी मचा हुआ है। अब हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म मेकर्स ने पवनपुत्र हनुमान का एक नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में हनुमान राम भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ओम राउत ने फिल्म का एक और पोस्टर पेश किया था, जिसने निर्माताओं को मुश्किल में डाल दिया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदिपुरुष के निर्माता, निर्देशक ओम राउत और फिल्म के कलाकारों के खिलाफ हिंदू पौराणिक कथाओं के चरित्र को अनुचित तरीके से प्रदर्शित कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि 'आदिपुरुष' के नए पोस्टर में भगवान राम को हिंदू धर्मग्रंथ में वर्णित रामचरितमानस की प्राकृतिक भावना और प्रकृति के विपरीत वेशभूषा में दिखाया गया है।

पिछले साल, जब फिल्म के टीज़र का अनावरण किया गया था, तो 'आदिपुरुष' को खराब वीएफएक्स के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके तुरंत बाद, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि उन्होंने फिल्म की रिलीज में देरी की है। बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
 

calender
06 April 2023, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो