मिथिलांचल के लोगों  द्वारा माता सीता की तरह सम्मान देने पर भावुक हुई दीपिका चिखालिया 

Ramayan: रामायण फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखालिया हाल ही में मिथिला पहुंची थी। मिथिला में पहुंचते ही उन्हें माता सीता की तरह मान सम्मान दिया गया और विदाई भी माता सीता मानकर किया गया। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ramayan: लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण में माता सीता के किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई दीपिका चिखलिया मिथिला गई थी जहां उन्हें माता सीता की तरह विदा किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद भावुक नजर आई।

रामानंद सागर की रामायण को टीवी पर टेलीकास्ट हुए भले ही कई वर्ष बीत गए हो लेकिन इसकी स्टारकास्ट को आज भी लोग भगवान की तरह मानते हैं। ऐसा ही कुछ दृश्य देखने को मिला जब रामायण में  माता सीता का अभिनय करने वाली दीपिका चिखालिया मिथिला गई , इस दौरान एक्ट्रेस पर बेशुमार प्यार लुटाया और उनकी विदाई भी एक बेटी की तरह किया गया, इन सब को देखकर दीपिका भावुक हो गई। 

मिथिला वासियों ने बेटी की तरह की दीपिका चिखलिया की विदाई- 

हाल ही एक्ट्रेस दीपिका चिखालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में महिलाएं उनका रिति-रिवाज के साथ विदाई करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में एक महिला मीथिला रीति-रिवाज से एक्ट्रेस की विदाई की रस्में कर रही है। आपको बता दें कि मिथिला में कुछ इसी प्रकार से बेटियों की खातिरदारी और वीदाई किया जाता है।

दीपिका द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आगे एक्ट्रेस की विदाई करते समय महिलाएं उन्हें गले लगाती हुई भी नजर आ रही है। इस वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, पहला भाग, मिथिला में, सीता जी की तरह वीदाई, उन्होंने मुझे बेटी जैसा महसूस कराने  के लिए हरसंभव को प्रयास किया, जिसके  बाद मैने भी खुद को रामायाण के दौर में खो दिया।

विदा होते समय दीपिका हुई भावुक

दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका कह रही है- क्या बोलूं, इतना प्यार दिया की मेरी आंखें भर आई हैं। दीपिका ने आगे कहा कि, मुझे विदा करते समय गोद भरी, पानी पिलाया क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं सीता मईया हूं।  

देखें वीडियो-

 

calender
03 June 2023, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो