Odisha Train Accident: जूनियर एनटीआर और सलमान खान ने भीषण रेल हादसे पर जताया दुख, ट्वीट कर दी मृतकों को श्रद्धांजलि

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर जिले में 2 जून को एक भयानक रेल हादसा हो गया है इस रेल हादसे में करीब 300 लोगों की मौत हो गई। इस बीच बॉलीवूड स्टार सलमान खान और JR NTR ने अपनी संवेदना व्यक्त की है और ट्वीट के जरिए हादसे पर दुख जताया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर जिले में बीती शाम ( 2 जून) दर्दनाक रेल दुर्घटना हो गया। हावड़ा जा रही गाड़ी संख्या 12864 बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतर गई। इस भयानक हादसे में मरने वाले की संख्या 300 के करीब पहुंच गई वही इस हादसे में घायल हुए यात्रियों की संख्या 900 है। दुर्घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य जारी है वही घायलों को अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस भयानक घटना पर एक्टर सलमान खान और चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है।

सलमान खान ने ट्वीट में लिखा-

मैं इस रेल हादसे की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं, भगवान सभी मृतकों की आत्मा को शांति दे, और परिवार के लोगों को इस दुख के घड़ी में शक्ति प्रदान करें।

जुनियर NTR ने ट्वीट कर लिखा-

जुनियर NTR घटना से प्रभावित लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया है उन्होंने लिखा- इस घटना से प्रभावित लोगों के परिवार वालों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि, दुखद रेल दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। मेरे विचार इस विनाशकारी घटना से प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति के साथ हैं। इस कठिन समय में शक्ति और समर्थन उन्हें घेर सकता है।

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी इस घटना पर शोक जताया है उन्होंने अपने ट्वीट में अपने फैंस से घटना से प्रभावित लोगों को ब्लड डोनेट करने की अपील की है।

रेलवे अधिकारियों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कोरोमंडल एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतरने के बाद मालगाड़ी से टकरा गई जिसके कारण माल गाड़ी भी इस भीषण घटना के चपेट में आगई। यह हादसा शुक्रवार शाम 7 बजकर 20 मिनट पर हुआ जब बाहानाग स्टेशन पर कोरोमंडल एक्सप्रेस कोलकाता के नजदीक शालीमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल की ओर जा रही थी।

calender
03 June 2023, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो