Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे CID के फ्रेडी Dinesh Phadnis, मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के बाद हुआ निधन

Dinesh Phadnis Death: टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो CID में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फड़नीस का मंगलवार को निधन हो गया है. इस बात की पुष्टि उनके CID सह एक्टर दयानंद शेट्टी ने की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dinesh Phadnis Passes Away: टीवी के पॉपुलर शो CID में फ्रेडरिक्स की भूमिका से घर-घर में मशहूर हुए एक्टर दिनेश फड़नीस का मंगलवार को 57 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर की निधन होने की पुष्टि एक्टर दयानंद शेट्टी ने की है. उन्होंने कहा कि, रात 12 बजकर 8 मिनट पर दिनेश ने अंतिम सांस ली है. एक्टर की उम्र 57 वर्ष थी और उनका मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था.

मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से हुआ निधन-

एक्टर दयानंद शेट्टी ने बताया की दिनेश फड़नीस की मौत मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से हुआ. दयानंद ने बताया कि, दिनेश कई सारी बीमारियों से जूझ रहे थे और उन्हें कल रात वेंटिलेटर से हटा दिया गया था. एक्टर का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा. आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से दिनेश अस्पताल में भर्ती थे. बिते रविवार को यह खबर आई थी कि, उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि बाद में दयानंद शेट्टी ने बताया कि, उन्हें कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि लीवर डैमेज है.

दिनेश फड़नीस के निधन पर को-एक्टर हृषिकेश ने जताया शोक-

CID में इंस्पेक्टर सचिन का किरदार निभाने वाले एक्टर हृषिकेश पांडे ने दिनेश फडनीश के निधन पर शोक जताया है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा है. विश्वास नहीं हो रहा कि, परिवार का एक सदस्य खो गया. एक्टर ने आगे लिखा, वह एक प्यारे इंसान थे. हम सभी के बीच वह हमेशा मजाकिया और मनोरंजक थे. ऐसा लगता है जैसे हमने परिवार का एक सदस्य खो दिया.

calender
05 December 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो