Dipika Shoaib:अस्पताल से नन्हे शहजादे को लेकर घर पहुंचे दीपिका और शोएब, घरवालों ने केक काटकर किया नन्हे इब्राहिम का ग्रैंड वेलकम

Dipika- shoaib:दीपिका कक्कड़ और शोएब फाइनली अस्पताल से अपनी न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से लेकर घर आ गए हैं. इस दौरान उनकी फैमिली ने न्यू बॉर्न बेबी का ग्रैंड वेलकम किया गया और  केक  काटकर खुशियां मनाई.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dipika and Shoaib reached home with the little prince: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हाल ही में माता-पिता बने हैं. दीपिका ने 21 जून 2023 को  इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया था.  एक्ट्रेस का बच्चा जन्म लेने के बाद से एनआईसीयू में था. 2 हफ्ते तक एनआईसीयू में रखे जाने के बाद उनके बेटे को 8 जुलाई को नॉर्मल ऑब्रजवेर्शन में रूम में शिफ्ट कर दिया गया था. अब फाइनली बीते दिन शोएब और दीपिका अपने नन्हें शहजादे को अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर घर ले आएं हैं. पहली बार जब दीपिका और शोएब अपनी न्यूबॉर्न बेबी को लेकर घर पहुंचे तो उनकी फैमिली ने शानदार वेलकम किया.

शोएब-दीपिका के नन्हे शहजादे का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम-

शोएब-दीपिका अपने बेबी ब्वॉय को फाइनली अस्पताल से घर ले आए हैं. ऐसे में पूरा इब्राहिम परिवार नन्हें शहजादे के आने की खुशी में केक काटा और जश्न मनाया. इस बीच कपल ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक नया ब्लॉग वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपने लाडले बेटे को घर ले जाते हुए नजर आ  रहे हैं. इस दौरान दीपिका और शोएब के चेहरे पर खुशी साफ-साफ झलक रही थी.

इस यूट्यूब ब्लॉग वीडियो के अगले क्लिप में पूरे इब्राहिम परिवार  नन्हें   इब्राहिम   की आने की खुशी में बेसब्री से इंतजार करते हुए देखा जा सकता है. जब शोएब और दीपिका अपने लाडले को लेकर अपने घर पहुंचते हैं तो पूरी फैमिली उनका ग्रैंड वेलकम करती हैं.  नन्हे मेहमान के आने की खुशी में घर को गुब्बारों से सजाया गया था साथ घर के कॉरिडोर पर लाल गुलाबों से सजाया गया था जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है.
को घर पर अपने नन्हें शहजादे का

पोते को गोद में लेकर भावुक हुए दादू-

इस वीडियो क्लिप में आगे शोएब अपने लाडले को सीने से लगाए घर के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं साथ ही दीपिका भी उनके जाते हुए नजर आ रही है. इस दौरान शोएब ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो न्यू मॉम दीपिका कक्कड़ लाइट पिंक कलर के सलवार कमीज में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं.  वहीं कपल अपने नन्हें शहजादे  स्वैडल में लपेट कर रखे हुए हैं. सभी घरवाले नन्हें इब्राहिम को लाड प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं. जब शोएब  बच्चे को ने अपने पिता के गोद में दिए तो वह काफी इमोशनल हो गए.

केक काटकर मनाई खुशियां-

वहीं घर के अंदर आने के बाद पूरे इब्राहिम परिवार युनिक केक काटकर खुशियां सेलिब्रेट की. न्यू बॉर्न बेबी का केक बेहद युनिक था उस पर बॉस बेबी लिखा हुआ था और बच्चे का कैरिकेचर बना हुआ था.

 

calender
11 July 2023, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो