ईशा देओल तलाक के बाद राजनीति में कर सकती हैं एंट्री! हेमा मालिनी ने बातों-बातों में दिए संकेत

Esha Deol Divorce: अब बॉलीवुड की ये हस्ती भी राजनीति को लेकर काफी चर्चित नजर आ रही हैं. ईशा और भरत तख्तानी के अलग होने के बाद ऐसे में फिर हेमा मालिनी ने एक ऐसा बयान दिया है, जो लोगों को हैरान करने वाला है. इस बीच उन्होंने हेमा मालिनी में एक खुलासा किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Esha Deol Divorce:  इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है जिसको लेकर देश की सियासत काफी तेज नजर आ रही है तो वहीं अब बॉलीवुड की ये हस्ती भी राजनीति को लेकर काफी चर्चित नजर आ रही हैं.

ईशा और भरत तख्तानी के अलग होने के बाद ऐसे में फिर हेमा मालिनी ने एक ऐसा बयान दिया है, जो लोगों को हैरान करने वाला है. इस बीच उन्होंने हेमा मालिनी में एक खुलासा किया है कि ईशा अब राजनीति में कदम रखा चाहती हैं.

ईशा देओल की मां हेमा मालिनी तो कई सालों राजनीति में है और भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई और वो फिलहाल मथुरा की सांसद है. हाल ही में सांसद हेमा मालिनी ने एक संकेत दिया है कि उनकी बेटी राजनीती में आना चाहती है.

हेमा ने इस बारे में बात करते हुए कहा-ईशा काफी इच्छुक है. उन्हें ये करना पसंद है. अगर आगे भी कुछ सालों तक उनका मन बना रहा तो वो पॉलिटिक्स में जरुर शामिल होंगी. 

ईशा देओल परिवार का राजनीति से बहुत गहरा रिश्ता है. धर्मेद्र, हेमा मालिनी और सनी देओल तीनों राजनीति से कदम रख चुके हैं. अब हेमा मालिनी ने हिंट दिया है कि उनकी बेटी ईशा देओल जल्द राजनीति में कदम रख सकती है.
 

calender
17 February 2024, 11:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो