म्यूजिक कॉन्सर्ट में आदित्य नारायण ने फेंका छात्र का फोन, स्टूडेंट ने सुनाई आपबीती

सिंगर और टीवी शोज के होस्ट आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कॉन्सर्ट के दौरान एक छात्र का मोबाईल फोन फैक दिया.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Aditya Narayan: फैमस सिंगर आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें छत्तीसगढ़ के भिलाई में  एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में एक फैन का फोन फेंकते हुए देखा गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट किए. इस वीडियो को लेकर पहले इवेंट मैनेजर और सिंगर ने अपना रिएक्शन दिया था. उनकी तरफ से बताया गया कि वो  स्टूडेंट नहीं था, बल्कि बाहरी कोई शख्स था, जो सिंगर के पैर पर वार कर रहा था, इसके बाद उस स्टूडेंट ने खुद एक अपना इंटरव्यू दिया और अपने तरफ की कहानी सुनाई.

स्टूडेंट की आपबीती

एक  इंटरव्यू में उस स्टूडेंट की पहचान लवकेश चंद्रवंशी के रूप में हुई है, जो रूंगटा कॉलेज में BSC थर्ड ईयर में है, स्टूडेंट की ओर से बताया गया की , 'जो कुछ भी हुआ वह अचानक हुआ था, मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि मेरे साथ ऐसा किया जाएगा. काफी अलग-सा फील हो रहा है. वहां कॉन्सर्ट चल रहा था और मैं मंच के सामने खड़ा था. आदित्य सर परफॉर्म कर रहे थे और वो सभी के फोन लेकर उनके लिए सेल्फी ले रहे थे. मैं मंच के बिलकुल पास था इसलिए मैंने सेल्फी के लिए अपना फोन भी उनको दे दिया लेकिन उन्होंने अपने माइक से मेरे हाथ पर हमला किया और फिर बिना किसी वजह  मेरा फोन फेंक दिया'.

छात्र ने इंटरव्यू के दौरान सिंगर आदित्य नारायण के बारे में कहा, 'उन्होंने मेरे साथ जो किया, उनको वैसा नहीं करना चाहिए था. भले ही वो कोई और छात्र ही होता. हम उनसे काफी प्यार करते हैं, इस वजह से उनके कॉन्सर्ट में जाते हैं. वैसे हमारे यहां कलाकारों की कमी नहीं है'.

इवेंट मैनेजर ने क्या कहा

सोशल मीडिया पर जब सिंगर आदित्य नारायण की अलोचना हुई तो इवेंट मैनेजर ने बताया कि 'वो लड़का कॉलेज का छात्र नहीं था, वो कॉलेज के बाहर का कोई व्यक्ति होगा. वो लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था. उसने कई बार फोन आदित्य के पैर पर मारा था. उसके बाद ही सिंगर ने ऐसा किया'.

calender
17 February 2024, 10:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो