Fardeen Khan-Natasha: शादी के 18 साल बाद फरदीन खान पत्नी से ले रहे तलाक़, दोस्त ने बताई अलग होने की वजह

Fardeen Khan-Natasha: फरदीन खान शादी के 18 साल बाद अपनी पत्नी से अलग होने जा रहे हैं. दोनों करीब एक साल से अलग रह रहे थे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • फरदीन और नताशा की 2005 में हुई थी शादी
  • पिछले एक साल से अलग रह रहे ते दोनों

Fardeen Khan-Natasha: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने बहुत दिन पहले ही एक्टिंग से दूरी बना ली थी, लेकिन फरदीन खान अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में फरदीन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. फरदीन खान अपनी पत्नी नताशा माधवानी (Natasha Madhvani) से तलाक ले रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों अपनी 18 साल की शादी को तोड़ रहे हैं?

एक साल से रह रहे थे अलग

फरदीन खान और नताशा के रिश्ते में बहुत दिन पहले ही दरार आ गई थी, वो अच्छी तरह से अपना रिश्ता खत्म करना चाहते थे, जिसकी वजह से पिछले एक साल से अलग रह रहे थे. हाल में दोनों के तलाक की खबरें सामने आईं, जिसमें उनके करीबी ने तलाक की वजह का भी खुलासा किया. फरदीन खान के करीबी ने बताया है कि दोनों अलग क्यों हो रहे हैं. साथ ही उन्होने यह भी बताया कि फिलहाल डिवोर्स फाइल नहीं किया गया है.

दोस्त ने बताई अलग होने की वजह

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फरदीन खान के एक फैमिली फ्रेंड ने बताया कि दोनों के रिश्ते में तब दरार तब आई जब नताशा ने अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर कहा कि उनके बच्चे दुबई में पढ़ाई करेंगे, वहीं फरदीन नहीं चाहते थे बच्चे कहीं बाहर जाएं वो चाहते थे कि वो मुंबई में ही पढ़ाई करें. जिसके बाद से दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई. इसके साथ उन्होने कहा कि अगर वो नहीं साथ में रह पा रहे हैं तो क्या ज़िंदगी को नए सिरे से शुरु करना ठीक नहीं होगा?

अपकी जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर अदाकारा मुमताज की बेटी हैं नताशा. फरदीन ने नताशा से 2005 में बहुत ही शानदार तरीके से शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिरोज खान की मौत के बाद से ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थीं.

calender
01 August 2023, 09:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो