Gadar 2 song release: ‘गदर 2’ का गाना ‘खैरियत’ रिलीज, सनी देओल की आंखों में आंसू देख भावुक हो रहे फैंस

Gadar 2 song release: सनी देओल की स्टारर फिल्म 'गदर 2' का गाना रिलीज किया गया है. इस गाने का नाम 'खैरियत' है, इस गाने में सनी देओल अपने बेटे की सलामती के लिए दुआ करते हुए नजर आ रहे है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Gadar 2 song 'Khairiyat' released: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी पाजी और अभिनेत्री अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' का नया गाना  'खैरियत' रिलीज किया गया है. यह गाना बेहद इमोशनल है जिसे सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे. इस गाने में  सनी पाजी अपने बेटे की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं.  'खैरियत' सॉन्ग में सनी पाजी एक ट्रक में बैठकर कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान वह अपने बेटे की यादों में खोए हुए उसकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. दूसरी ओर अमीषा पटेल भी अपने बेटे के लिए दुआ करती हुई नजर आ रही हैं.

दिल को छू लेगा 'गदर 2' का नया गाना- 

'गदर 2'  के 'खैरियत' सॉन्ग में एक माता-पिता के इमोशन को दिखाया गया है जिसे देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे. इस गाने में सनी पाजी पूरे रास्ते अपने बेटे की फोटो को सीने से लगाकर उसकी खैरियत के लिए प्रार्थना करते हुए जा रहे हैं. अपने बेटे के बारे में सोचकर सनी देओल की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं  ले रहा है.

बेटे की याद में आंसू बहाते दिखें सनी देओल-

सनी देओल अपने बेटे जीते जो कि पाकिस्तान में फंसा हुआ है उसकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. वह अपने बेटे को बचाने के लिए ट्रक में बैठकर पाकिस्तान जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सकीना भी अपने बेटे की याद में आंसू बहाती हुई दिख रही है. इस गाने में आगे आप देख पाएंगे कि तारा और सकीना का बेटा जीते बड़ा हो चुका है जो कि पाकिस्तान में फंसा हुआ है. वह अपने पापा तारा सिंह को याद करते हुए उनकी तस्वीर को देखता है. इस गाने के आखिरी में सनी देओल एक कब्र पर आंसू बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

नीचें देखें खैरियत सॉन्ग-

आपको बता दें कि 'गदर 2' के इस गाने ('खैरियत') को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और मिथुन ने गाया है. इससे पहले इस फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग उड़ जा काले कावा रिलीज किया गया था, इस गाने ने दर्शकों को फिर से गदर की कहानी को याद दिला दी

calender
19 July 2023, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो