Honey Singh: गैंगस्टर गोल्डी ने सिंगर हनी सिंह को दी जान से मारने की धमकी, भेजा वॉइस नोट

हनी सिंह ने बताया कि, गैंगस्टर गोल्डी बरार ने उन्हें एक वॉइस नोट भेजा है. जिसमें उसने जान से मारने की धमकी दी है. हनी सिंह ने वो वाइस नोट पुलिस को दे दिया है. पुलिस ने तुरंत मामले में जांच शुरू कर दी है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • गोल्डी बरार ने हनी सिंह को वॉइस नोट भेज कर दी धमकी.

Honey Singh: पंजाबी सिंगर और मशहूर रैपर हनी सिंह को जान से मरने की धमकी मिली है. हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने जान से मारने की धमकी दी है. गोल्डी ने हनी सिंह को एक वाइस नोट भेजा है. इसी के बाद सिंगर ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में दर्ज करायी है. हनी सिंह ने बताया कि, गैंगस्टर गोल्डी बरार ने उन्हें एक वॉइस नोट भेजा है. जिसमें उसने जान से मारने की धमकी दी है. हनी सिंह ने वो वाइस नोट पुलिस को दे दिया है. पुलिस ने तुरंत मामले में जांच शुरू कर दी है.

कौन है गोल्डी बरार?

गैंगस्टर गोल्डी बरार का नाम पंजाबी के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामने आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोल्डी ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी. इन दिनों गोल्डी बरार कनाडा में है. जिसके खिलाफ एनआईए ने UAPA के तहत मुकदमा दर्ज किया हुआ है.

हनी सिंह को रैपर के तौर पर मिली थी शोहरत

2005 में हनी सिंह ने बतौर म्यूजिक प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने में कई हिट गाने गाए. रैप से पहचान बनाने वाले हनी सिंह को अचानक नशे की आदत लग गयी और फिर बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हो गए. इस दौरान वो डिप्रेशन में भी चले गए और करीब 18 महीनों तक गायब रहे. इसी बीच कई बार उनकी मौत की अफवाहें भी उड़ी थी. फिर कमबैक करने के बाद दिए एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने मीडिया को बताया कि, ‘ये अफवाह थी कि मैं रिहैब में हूं, मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था जिसकी वजह से मैं पूरे वक़्त अपने नोएडा वाले घर में था.’

calender
21 June 2023, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो