Hema Malini  ने नए संसद भवन की खूबसूरत झलक शेयर करते हुए लिखी खास बात

Hema Malini  ने अपने ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में हेमा मालिनी नए संसद भवन की सीढ़ियों और दीवारों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने पिंक फ्लोरल साड़ी में नजर आई, जिसमें उन्होंने कई प्यारी प्यारी-प्यारी तस्वीरों क्लिक कराई हैं। इन तस्वीरों को हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए इन तस्वीरों में नए संसद भवन की खूबसूरत दीवारों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

हेमा ने नए संसद भवन की तस्वीरें की शेयर -

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए खास बातें भी लिखी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- सुदंर नए संसद भवन के उद्घाटन पर जो एक बहादुर नई दुनिया में भारत के कदमों को प्रदर्शित करेगा और हमें सभी उन्नत राष्ट्रों के बीच स्थान का गौरव प्रदान करेगा, जय हिंद, #MYParliyamentMYPride.

हेमा मालिनी द्वारा शेयर किए गए एक तस्वीरों में एक्ट्रेस संसद भवन के सीढ़ियों के पास सदन के बेंच पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वही दूसरी तस्वीर में संसद के अंदर दीवार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही है। 

नए संसद भवन की खूबसूरत पेंटिंग्स के साथ हेमा मालिनी ने दिए पोज 

हेमा मालिनी ने एक और  ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरत फोटज को शेयर की हुई हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नए संसद भवन के अंदर दीवार पर बनी खूबसूरत पेंटिंग के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है, जो देखने में काफी सुंदर लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा है- बेहद ही खूबसूरती से तैयार की गई इमारत और ये तस्वीरें हमारे सभी ऐतिहासिक गौरव पैनलों और दीवारों पर ग्रैफिटी में है, इस दृष्टि को वास्तविकता बनाने के लिए इतनी मेहनत करने के लिए उन सभी कलाकारों को बधाई, देखने लायक और निश्चित रूप से एक दृश्य प्रतीक्षा के लायक है! 

calender
29 May 2023, 12:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो