Swatantrya Veer Savarkar teaser: रणदीप हुड्डा की फिल्म 'सावरकर' का टीजर रिलीज

लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का पहला टीज़र आउट हो गया है और यह अभिनेता के निर्देशन की पहली फिल्म है।

calender
28 May 2023, 06:21 PM IST

हाइलाइट

  • Swatantrya Veer Savarkar teaser: रणदीप हुड्डा की फिल्म 'सावरकर' का टीजर रिलीज

Swatantrya Veer Savarkar teaser: लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का पहला टीज़र आउट हो गया है और यह अभिनेता के निर्देशन की पहली फिल्म है। टीजर में उन्हें विभिन्न दिलचस्प अवतारों में दिखाया गया है क्योंकि वह फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रहे हैं। 

आनंद पंडित और संदीप सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं। सावरकर की 140वीं जयंती के अवसर पर रविवार को टीज़र रिलीज किया गया।

स्वातंत्र्य वीर स्वरकार टीजर 

टीजर की शुरुआत रणदीप के जेल परिसर के अंदर चलने से होती है, जहां वह कहते हैं, 'आजादी की लड़ाई 90 साल चली। पर ये लड़ाई सिर्फ कुछ ही लोगों ने लड़ी थी। बाकी सब तो सत्ता के भूखे थे। गांधी जी बुरे नहीं थे, लेकिन अगर वो अपनी सोच पर अड़े नहीं रहते तो भारत 35 साल पहले ही आजाद हो जाता।' इसके बाद आपके सामने बेड़ियों में बंधे रणदीप हुड्डा आते हैं। 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले रणदीप को जेल में प्रताड़ित होते देखा जा सकता है और टीज़र बाद में हमें बताता है कि सावरकर वह व्यक्ति हैं जिन्होंने "सशस्त्र क्रांति को प्रेरित किया"।

calender
28 May 2023, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो