शाहरुख की फिल्म 'जवान' के हो गए हैं फैन तो इसके डायरेक्टर 'एटली' की इन फिल्मों को भी जरुर देखें

Shahrukh's film Jawaan : अब तक एटली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बलॉकबस्टर साबित हुई है. सभी फैंस को शाहरुख खान और नयनतारा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Shahrukh's film Jawaan : इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' काफी चर्चाओं में है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया हुआ है. सभी सिनेमाघरों मे धमाल मचाने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर हैं साउथ के स्टार एटली. जो पूरी फिल्म इनके निर्देशन में बनी है. बता दें कि इस फिल्म पर एटली काफी लंबे समय से काम कर रहे थे. जिनकी मेहनत अब रंग लाई है. फिल्म रोजाना नए - नए रिकॉर्ड बना रही है. 

अब तक एटली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बलॉकबस्टर साबित हुई है. सभी फैंस को शाहरुख खान और नयनतारा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर एटली ने इसके अलावा भी कई शानदार फिल्में बनाई हैं. जिनमें से कुछ यह हैं- 

बिगिल 

फिल्म 'बिगिल' को एटली ने साल 2019 में डायरेक्ट किया था. जिसने काफी शानदार बिजनेस किया था. यह फिल्म उस साल की सबसे कमाई वाली फिल्म बनी थी.

राजा रानी 

इस फिल्म को एटली द्वारा साल 2013 में डायरेक्ट किया गया था. यह एक तमिल फिल्म थी. जिसमें आर्य और नयनतारा अहम भूमिका में थे. यह एटली की पहली फिल्म थी. जिसको फैंस ने खूब पसंद किया. इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 500 करोड़ की शानदार कमाई की थी. 

थेरी

इस फिल्म को साल 2016 में एटली ने डायरेक्ट किया था. जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था. 

मार्सेल

इस फिल्म को 2017 में एटली ने ही डायरेक्ट किया था, जिसने काफी धमाल मचाया. इस फिल्म में विजय और काजल अग्रवाल ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में देश में 31.3 करोड़ और US में 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. लागत की बात करें तो 120 करोड़ रुपये की लागत इ, फिल्म को बनने में लगी.

संगिली बुंगीली कथवा थोराए

इस फिल्म को भी एटली ने ही निर्देशित किया. जिसको ओटीटी में देखा जा सकता है. तमिल भाषा की फिल्म की कहानी हॉरर और कॉमेडी में पिरोई है. यह साल 2017 में ओटीटी के लिए बनाई गई थी.
 

calender
16 September 2023, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो