Jawan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर अभी तक छाई हुई है फिल्म ‘जवान’, जानें 26वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ पिछले कुछ दिनों से अच्छी कमाई नहीं कर पा रही थी. लेकिन 26वें दिन फिल्म ने सबको हैरान कर दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जवान के 26वें दिन का कलेक्शन 611.62 करोड़ रुपये हो गया है.

Jawan Box Office Collection: किंग खान की फिल्म 26वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है ऐसे में फिल्म ने 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जिसके चलते फिल्म ने 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती पर अच्छी कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर फिर से छा गई. जैसी की आप लोग जानते ही है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है ऐसे में आज भी सिनेमाघरो में जवान फिल्म को देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है. 

पठान और गदर 2 का तोड़ डाला रिकॉर्ड

एक्स्टेंडेड वीकेंड के दौरान फिल्म के टिकट पर ‘1 खरीदो 1 पाओ’ ऑफर चला जिससे इस फिल्म को काफी लाभ मिला, तो वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने जवान की नजर अब 2,000 करोड़ रुपये के आंकड़े पर है. इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान ने अकेले दम पर इंडियन बॉक्स ऑफिस में एक बार फिर से जान भर दी है. हर कोई इस फिल्म का दिखाना हो रहा है ऐसे में पठान और गदर 2 का जवान फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

26वें दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म 7 सितंबर को रिलीज की गई थी तब से अब तक फिल्म ने काफी कमाई की साथ ही फैंस ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया है. जिसके बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई कर रही है.

इसके साथ ही दुनिया भर में 129.06 करोड़ क रुपये की कमाई करके हिदीं सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा ओपनिंग डे अपने नाम कर लिया था. तो वहीं फिल्म अब तक रिलीज के चौथे हफ्ते में है और अब भी शानदार कमाई कर रही है. चौथे रविवार जवान ने 9.37 करोड़ का कलेक्शन कर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. लेकिन अब जवान के 26वें दिन का कलेक्शन 611.62 करोड़ रुपये हो गया है.

calender
03 October 2023, 09:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो