Jawan: शाहरुख खान की फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर है अभी तक कायम, अक्षय कुमार ने ‘जवान’ की सफलता पर एक्टर को दी बधाई

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है. ऐसे में इस फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं आज शाहरुख खान की फिल्म का 5वां दिन है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद सभी एक्ट्रेस शाहरुख खान को दूर दूर से बधाइयां दे रहे हैं.

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही है. ऐसे में शाहरुख की फिल्म ने कई करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में काफी छाई रहेगी. तो वही ड्रीम गर्ल 2 और गदर 2 की कमाई अब रुक गई हैं. इस समय सबसे ज्यादा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाने वाली शाहरुख खान की फिल्म नजर आ रही है. इस फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है.

अक्षय कुमार ने की देश की उन्नति के लिए कामना

500 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद सभी एक्ट्रेस शाहरुख खान को दूर दूर से बधाइयां दे रहे हैं. पिछले कुछ दिन पहले अक्षय कुमार का जन्मदिन था जिसके चलते वह अपने परिवार के साथ करीब 4 बजे महाकाल उज्जैन मंदिर में गए थे.

 मंदिर पहुंचते हीं उन्होंने अपने परिवार के साथ मिलकर पूजा-अर्चना की साथ ही देश की उन्नति के लिए कामना की थी. शाहरुख को फिल्म में सफलता मिलने के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी है.

फैंस ने जमकर की दोनों की तारीफ

शाहरुख खान ने अक्षय कुमार का आभार व्यक्त किया और कहा की आप ने देश की उन्नति के लिए महाकाल उज्जैन मंदिर में कामना की थी. यह उसी का परिणाम है. आपने दुआ मांगी तो वह कैसे आखली जा सकती थी, शुभकामानएं और स्वस्थ रहें खिलाड़! बहुत सारा प्यार नेटिजन्स को भी दोनों के बीच संवाद देखकर काफी खुशी मिली. सोशल मीडिया पर दोनों ही एक्ट्रेस की काफी तारीफ की जा रही हैं. फैंस भी दोनों के बीच का प्यार देखकर हार्ट इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं.

calender
12 September 2023, 08:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो