कंगना रनौत ने शाहरुख खान से की खुद का कंपेयर, बोली सुपरस्टार की भी 10 फिल्में नहीं चली

Kangana Ranaut: विवादों में रहने वाली कंगना रनौत राजीनितिक में एंट्री लेने के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने शाहरुख खान से अपना कंपेयर करते हुए खुद को इंडस्ट्री का सुपरस्टार बताया है.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपनी बेबाक बयान से सुर्खियों में छाई रहती है. इस बीच एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ अपना कंपेयर करके मनोरंजन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस ने खुद को सितारों की आखिरी पीढ़ी घोषित किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी तुलना इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान से करते हुए खुद को सुपरस्टार बताया है.

लगातार कई फिल्में फ्लॉप देने के बाद कंगना ने  रिएक्ट किया है. कंगना ने अपनी तुलना शाहरुख खान से की और कहा कि बड़े स्टार भी फेल होते हैं.  शाहरुख खान की भी 10 फिल्में फ्लॉप हुई.

कंगना रनौत ने शाहरुख खान से जोड़ा अपना नाम

कंगना ने फ्लॉप फिल्म पर बात करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में ऐसा कोई नहीं है. शाहरुख खान की भी 10 फिल्में फ्लॉप हुई है फिर पठान चल गई. मेरी 7-8 साल तक कोई फिल्म नहीं चली फिर क्वीन चली उसके बाद मणिकर्णिका चली. अब अगली फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने वाली है. आप कोई नहीं जानता है लेकिन क्या पता यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दें.

खुद को बताया सुपरस्टार्स की आखिरी पीढ़ी

कंगना ने शाहरुख खान और खुद के बारे में बात करते हुए कहा कि हम इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं और भगवान की कृपा से हमारी बहुत डिमांड है. कंगना ने कहा मैं केवल कला के क्षेत्र में ही डूबे रहने के बजाय खुद को वास्तविक दुनिया से भी जोड़ना चाहती हूं. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुद को और शाहरुख खान को पीढ़ी के आखिरी सुपरस्टार बताया और कहा कि OTT स्टार्स पैद नहीं कर सकता है.

calender
28 March 2024, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो