मंदिर में शॉर्ट्स पहने कर गई लड़की पर भड़की Kangana Ranaut कहा- ऐसे मूर्खों के लिए सख्त नियम होनी चाहिए

Kangana Ranaut:  बॉलीवुड की फेमस अदाकारा और अपने विवादित बयान से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल कंगना ने अपने ट्विटर पर एक मंदिर में शॉर्ट्स पहन कर जाने वाली लड़की पर खरी-खोटी सुनाया है। कंगना का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।  

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड पंगा क्वीन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वह अपने तीखे बयान से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने में पीछे नहीं हटती है हालांकि इस वजह से वह कभी-कभी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। कंगना इसबार अपने ट्विटर हैंडल से एक लड़की को खरी-खोटी सुनाई है जो  मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर गई, साथ ही एक्ट्रेस नेअपना एक पुराना किस्सा भी साझा किया है। कंगना ने लिखा है, कि मुझे शॉर्ट्स और टी-शर्ट में मंदिर परिसर में जाने से मना कर दिया गया था।

एक ट्विटर यूजर के पोस्ट को कंगना ने रीट्वीट किया है जिसमें एक लड़की शॉट्स पहनकर हिमाचल के बैजनाथ शिव मंदिर जा रही थी। यूजर ने ट्वीट करके लिखा है- 'ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का, बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुंचे हैं, जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गये हों, ऐसे लोगों को मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, मैं इसका कड़ा विरोध करता हूं, मेरी सोच को अगर ये सब देखकर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मंजूर है! 

कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'ये वेस्टर्न कपड़े है जिसे अंग्रेजों ने बनाया और प्रमोट किया है, एक बार मैं भी वैटिकन में थी और मैं शॉर्ट्स, टी शर्ट पहनकर परिसर में प्रवेश की तो मुझे घुसने नहीं दिया,तब मुझे होटल में जाकर कपड़े चेंज करने पड़े थे। कंगना ने आगे लिखा, नाइट ड्रेस पहनने वाले ये कैजुअलड्रेस में आलसी और मूर्ख है,  मुझे नहीं लगता इनकी इच्छा कुछ और होगी लेकिन इस तरह के बेवकूफ लोगों के लिए सख्त नियम होनी चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना हरिद्वार के ट्रिप की झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।   

calender
26 May 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो