Bigg Boss 16 फेम गौरी नागौरी के साथ हुई मारपीट, पुलिस पर शिकायत दर्ज न करने का गौरी ने लगाया आरोप

बिग बॉस सीजन 16 फेस गौरी नागौरी के साथ बहन की शादी में मारपीट की खबर सामने आई है। इस घटना की जानकारी गौरी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। इस मामले में उन्होंने पुलिस पर याचिका दर्ज न करने की भी आरोप लगाया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर डांसर गौरी नागौरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल डांसर गौरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है साथ वीडियो के कैप्शन में अपनी आपबीती सुनाई है। गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक लंबी-चौड़ी नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है- वह 22 मई को अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुंची थी जहां उनके साथ मारपीट हुई, और जब वह इस मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस उनके  शिकायत लिखने के बजाय साथ में सेल्फी लिया और उनको वापस भेज दिया।

गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटने का एक वीडियो शेयर किया है हालांकि वीडियो में कुछ साफ नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन आप वीडियो देखकर समझ पाएंगे की कुछ लोग खूब मारपीट कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है, हैलो दोस्तों मैं आपकी गौरी नागौरी, आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा कभी किसी के साथ न हो, इसलिए मैं यह वीडियो अपलोड की हूं, 22 मई को मेरी बहन की शादी थी, मेरे पिता और भाई नहीं है, तो मेरे एक बड़े जीजा जावेद हैं, उन्होंने बोला कि आप किशनगढ़ में शादी करो मैं सारा इंतजाम करा दुंगा।

पोस्ट में गौरी ने सुनाई आपबीती

गौरी ने आगे लिखा कि, मैंने अपने जीजा के कहने पर किशनगढ़ में शादी की, मुझे पता था कि उनकी साजीश है, मुझे किशनगढ़ बुलाकर मेरे और मेरे टीम पर अपने भाइयों और दोस्तों के साथ मिलकर हमला किया। मैं कंप्लेंट करने पुलिस थाने गई तो पुलिस ने मेरी कंप्लेंट दर्ज नहीं की और बोला घर का मामला है घर में ही निपटा लो। पुलिसवालों ने बहुत देर तक मुझे बैठाकर कर रखा और बाद में बोला की सेल्फी ले लो।

गौरी ने सरकार से की अपील

गौरी ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि, मैं एक अकेली लड़की हूं मेरे घर में मैं और मेरी मां है, हमे उन लोगों से खतरा है, गौरी ने राजस्थान सरकार से अपील करते हुए कहा कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए।

calender
26 May 2023, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो