कौन है रुपाली बरुआ जिनसे 60 साल की उम्रमें आशीष विद्यार्थी ने रचाई शादी

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने  60 साल की उम्र में फैशन डिजाइनर रुपाली बरुआ से दूसरी शादी रचाई है। तो आइए जानते है आखिर कौन है रुपाली बरुआ जिसके प्यार में 60 साल के आशीष विद्यार्थी डूब गए।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Who is Rupali Baruah: हिंदी सिनेमा में खलनायक का अभिनय करने वाले मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभिनेता ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी करके लोगों को हैरान कर दिया है। हालांकि, आशीष विद्यार्थी से ज्यादा उनकी नई नवेली दुल्हन चर्चे का विषय बनी हुई हैं। आपको बता दें कि एक्टर की दूसरी पत्नी रुपाली गांगुली बला की खूबसूरत है जिसके बारे में लोग जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। तो चलिए जानते है कौन है रुपाली बरुआ जिनको देखते ही आशीष विद्यार्थी अपना दिल हार गए।

कौन है रुपाली बरुआ जिससे आशीष विद्यार्थी ने रचाई शादी

आपको बता दें कि रुपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली है, वह एक बिजनेस वुमन है। रुपाली फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है, कोलकाता में NAMEG नाम से उनका एक फैशन स्टोर भी है।

आशिष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ के बीच कितना है उम्र का फासला

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ के बीच की उम्र के फासले की बात करें तो दोनों में 10 साल का गैप है। आशीष विद्यार्थी 60 साल के है और रुपाली 50 साल की है। वही रुपाली बरुआ के सोशल मीडिया प्रेजेंस की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। रूपाली के सोशल मीडिया अकाउंट पर 1774 लोग फॉलो करते हैं अबतक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल पर  295 पोस्ट शेयर किए हैं।

 कहां पर हुई रुपाली और आशीष विद्यार्थी की शादी 

आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की शादी की बात करें तो दोनों ने बेहद सादगी यानी से शादी रचाई। आशीष विद्यार्थी ने 25 मई को कोलकाता में अपने परिवार और करीबी लोगों के बीच रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की है।

कैसा था रुपाली बरुआ और आशीष विद्यार्थी का शादी का लुक

शादी के लिए आशीष विद्यार्थी ने अपने पारंपरिक कल्चर यानी केरल पारंपरिक लुक चुना। वही रुपाली बरुआ ने अपने असम कल्चर को चुना। रुपाली ने शादी के दौरान व्हाइट और गोल्ड कलर की मेखला चादर पहनी हुई ती जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। 

calender
26 May 2023, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो