असली मंजूलिका दिखेंगी 'भूल भुलैया 3' में, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट कर दी जानकारी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी की भूल भुलैया 3' में विद्या बालन नजर आएंगी.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म भूल भुलैया के तीसरे पार्ट का ऐलान हो गया है. साल 2022 में आई फिल्म कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 सुपरहिट हुई साबित हुई थी. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी. इस फिल्म ने कमाई भी काफी अच्छी की थी. वहीं अब कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर भूल भुलैया 3 के बारें में जानकारी देते हुए बताया की फिल्म में विद्या बालन की एंट्री हो चुकी है.

लोगों को डराने और हंसाने के लिए एक बार फिर फिल्म भूल भुलैया 3 आ रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन 'रूह बाबा' बनेंगे और भयानक केस को सुलझाते नजर आएंगे. आईये आपको बताते है फिल्म की रिलीज डेट से लेकर कास्ट तक पूरी जानकारी.

कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड के फैमस एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 3 की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. पोस्ट में उन्होंने भूल भुलैया के पहले और दूसरे पार्ट का 'मेरे ढोलना सुन' गाना शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा, 'और ये हो रहा है...ओरिजनल मंजूलिका आ रही है  वापस भूल भुलैया की दुनिया में, सुपर थ्रिल्ड स्वागत है आपका विद्या बालन. इस दिवाली भूल भुलैया 3 के पटाखे बजेंगे.

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2022 में रिलीज हुई थी जिसकी कमाई 100 करोड़ से ज्यादा हुई थी. अनीस बजमी ने उस फिल्म को निर्देशित किया था. जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और मे अहम भूमिका निभाई थी.इसके पहले 2007 में फिल्म भूल भुलैया में लिड रोल में अक्षय कुमार नजर आए थे. अक्षय कुमार के अलावा शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, परेश रावल और विद्या बालन थें. उस फिल्म को लोग आज भी अपने खाली समय में देखना पसंद करते हैं.  इसके साथ ही फिल्म की कमाई भी अच्छी हुई थी. 

calender
13 February 2024, 08:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो