सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को देख कियारा आडवानी बोली- 'सिद्धार्थ मल्होत्रा पर गर्व है'

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म का पोस्ट कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. और फिल्म की जमकर तारीफ भी कि.

JBT Desk
JBT Desk

Yodha: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसमें सिद्धार्थ ने कमांडो अरुण कटवाल का रोल निभाया है. मुंबई में बीतीरात योद्धा की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें सिद्धार्थ की पत्नी कियारा भी देखने पहुंची. जिसके बाद कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की. कियारा ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. जिसमें बताया फिल्म कैसी है. 

इंस्टाग्राम पर स्टोरी की शेयर

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम की स्टोरी ‘योद्धा’ फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक तस्वीर की शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने पति की तारीफ की और डायरेक्टर्स स्टारकास्ट की  भी जमकर तारीफ की है.

फिल्म को बताया आउटस्टैंडिंग

एक्ट्रेस ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को शानदार बताया है. कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा सिद्धार्थ पर मुझे गर्न है. आपका काम बेस्ट है. इस जॅानर की बेस्ट फिल्म है. सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा यकीन नहीं हो रहा है. कि ये दोनों की फिल्म है. इसके अलावा कियारा आडवाणी ने योद्धा में दिशा पाटनी की परफार्मंस की भी तारीफ की. 

डॅान 3 में कियारा आएंगी नजर

कियारा आडवानी के फिल्मों की बात की जाए तो कियारा जल्द ही डॅान 3 में नजर आने वाली हैं . इस फिल्म में कियारा अवतार एक्शन में नजर आने वाली हैं. कियारा के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह हैं. 

calender
15 March 2024, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो