KKBKJ Box Office Collection Day 4:  चौथे दिन सलमान खान की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें चौथे दिन का आंकड़ा 

KKBKJ Box Office Collection Day 4:  सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' वीकेंड पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है हालांकि अब फिल्म के  4 थें दिन की कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आई है। 'किसी का भाई किसी की जान' 4 थें दिन 60-70 प्रतिशत की कमी के साथ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

KKBKJ Box Office CollectionDay 4:  सलमान खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'किसी का भाई 'किसी की जान' ईद के मौके पर यानी की 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआती कमाई शानदार रही, पहले दिन फिल्म ने15.81 करोड़ रुपये के साथ अपना खाता खोला वही दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25.75 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि तीसरे दिन आंकड़ों में उछाल के साथ 25-37 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 'किसी का भाई किसी की जान' की चौथे  दिन की कमाई की रिपोर्ट सामने आई है। मंडे टेस्ट में  सलमान खान की मच अवेडेट फिल्म लड़खड़ाते हुए  9-11 करोड़ रुपये की कमाई की है इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 77-79 करोड़ का बीच पहुंच गया है।  फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में 41.56 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। वही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 'किसी का भाई किसी की जान' 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक तीन दिन के भीतर फिल्म ने 110 करोड़ की कमाई की है।

कैसी है फिल्म की कहानी 

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये चार भाइयों के इर्द-गिर्द घुमती है, सलमान खान फिल्म में बड़े भाई की भूमिका में है जो छोटे भाइयों की जिम्मेदारी से बंधे है, इसलिए वह किसी लड़की के साथ रिश्ते में बंधना नहीं चाहते है वही फिल्म में उनके छोटे भाई अपनी  शादी  करना चाहते हैं  इसलिए वह अपने  बड़े भाई को शादी करने के लिए कहते हैं, इसके बाद फिल्म में कई ट्विस्ट और सस्पेंस देखने को मिलते हैं। बता दें कि 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान ने एक रोमांटिक गाना गाया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। .  

इन सितारों ने सलमान खान की फिल्म से किया डेब्यू

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से शहनाज गिल,  सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, और विनाली भटनागर  ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

calender
25 April 2023, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो