KKBKKJ Twitter Review: किसी का भाई किसी की जान हुई रिलीज, फिल्म में सलमान खान की एंट्री ने लूटा फैंस का दिल, ट्विटर पर ऑडियंस के मिल रहे शानदार रिव्यू

KKBKKJ Twitter Review: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। सलमान खान को जबरदस्त स्टाइल में देखकर दर्शक अपना खूब प्यार लूटा रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

KKBKKJ Twitter Review: दबंग खान के फैंस काफी समय से उनकी धमाकेदार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फायनली आज फैंस का इंतजार खत्म हो गया है बता दें कि आज 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म को लेकर फैंस पहले से ही बेहद उत्साहित है, सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भीड़ लगी हुई है। बता दें कि ट्विटर पर शुरुआती रिव्यू भी आने शुरु हो गए है तो आईए जानते है सलमान खान की फिल्म दर्शकों को कैसी लगी है।

भाई जान की एंट्री ने लूटा दर्शकों का दिल

सोशल मीडिया फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों का रिव्यू आना भी शुरू हो गया है। ऑडियंस को फिल्म में सलमान खान की शानदार एंट्री बेहद पसंद आ रही है । फिल्म देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और सलमान की तारीफ भी कर रहे है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है-  'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान की  एंट्री सचमुच जबरदस्त है, भाई का स्वैग माइंड ब्लोइंग और अमेजिंग है। फिल्म में सलमान खान का एक्शन, लंबे बाल और डैशिंग स्टाइल दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वही 'किसी  का भाई किसी की जान' को ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बता रहे हैं।

भाई जान की एंट्री से सीटी और तालियों से गूंज रहा हॉल

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान की एंट्री को फैंस सीटी मार एंट्री बता रहे है। फिल्म देखने के बाद दर्शक सलमान खान की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- सलमान खान की एंट्री और एलिफेंट सीन आग है बॉस, फरहाद सामजी मान गए आपको, ब्लॉकबस्टर, वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है- 'किसी का भाई किसा की जान' में एंट्री बोले तो फाड़ डाला भाईजान ने, वही एक और अन्य यूजर ने लिखा है- भाईजान की एंट्री से तो पूरा सिनेमाघर स्टेडियम बन गया है।

सलमान खान की फिल्म में डैशिंग स्टाइल देखकर झूम रहे ऑडियंस

आखिरी बार 2021 में सलमान खान फिल्म 'अंतिम' में एक फुल फ्लेजड रोल में नजर आए थे उसके बाद कई फिल्म में कैमियो  किए हालांकि अब फैंस के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक बार फिर लीड रोल में बड़े स्क्रीन पर नजर आए हैं। फैंस सलमान खान को लीड रोल में  देखकर खुशी से झुम रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, अभिनेता दग्गुबाती वेंकटेश, राघव जुयाल, भूमिका चावला, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, विजेंद्र सिंह ने भी फिल्म में अहम रोल निभाया है। वही इस फिल्म के 'येत्तम्मा' गाने में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने कैमियो किया है इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

यहां देखे फैंस का रिव्यू

पहले दिन कितना कमाएगी सलमान खान की फिल्म

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी बज था, रिलीज होने से पहले से ही फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग की गई थी ऐसे में उम्मीद है कि रिलीज के पहले दिन भाई जान की फिल्म 15-17 करोड़ की कमाई कर सकती है।

calender
21 April 2023, 12:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो