लॉरेंस बिश्नोई ने दी राखी सावंत को धमकी कहा-तेरे भाई को मुझसे कोई नहीं बचा सकता

Rakhi Swant Death Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिली थी, और अब लॉरेंस बिश्नोई ने राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी दी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अभिनेता सलमान खान के बहुत करीब है। राखी सावंत सलमान खान को अपना भाई मानती है ऐसे में सलमान खान भी हमेशा राखी सावंत को सपोर्ट करते है। पिछले कुछ समय से अभिनेता सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है।हालांकि चौकाने वाली बात यह है कि इस बार लॉरेस बिश्नोई ने राखी सावंत को धमकी भरी ईमेल भेजा है।

लॉरेंस बिश्नोई ने दिया राखी सावंत को धमकी

बता दें कि बिग बॉस फेम राखी सावंत को लॉरेस बिश्नोई ने एक धमकी भरा ईमेल भेजा है, जिसमें राखी को सलमान खान से दूर रहने के लिए कहा है। धमकी के बारे में एक्ट्रेस ने खुद मीडिया के सामने खुलासा किया है। राखी ने कहा कि- लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे धमकी दिया कि वह सलमान खान को सिक्योरिटी के सामने मारेगा, उसने कहा यह लास्ट चेतावनी है, वरना तू भी तैयार रहना, प्रिंस गुर्जर, साथ ही राखी सावंत को सलमान खान से दूर रहने को भी कहा है।

राखी हमेशा सलमान खान को करती है सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा सलमान खान के सपोर्ट में खड़ी रहती है। हाल ही में राखी सावंत ने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से धमकी मिलने पर मीडिया के सामने खुल कर बात किया था। राखी ने माफी मांगी साथ यह भी कहा कि कृप्या करके सलमान खान पर बुरी नजर न डाले। इसी वजह से लॉरेंस बिश्नोई ने राखी सावंत को इस मामले में न पड़ने के लिए कहा है।

 क्यों बार बार सलमान को मिल रही धमकी

दरअसल, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान से काले हिरण के शिकार के मामले को लेकर काफी नाराज है। गैंगस्टर लॉरेंस का कहना है कि सलमान खान बिश्नोई समाज से काले हिरण के शिकार के मामले में माफी मांगे नहीं तो वह उसे जान से मार देंगे। बता दें कि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले है। इस फिल्म को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

calender
20 April 2023, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो