KKBKKJ Advance Booking: सलमान खान की फिल्म देखने के लिए पहले से हो रही एडवांस बुकिंग, कई सिनेमाघर में सभी शो हाउसफुल

KKBKKJ Advance Booking: बॉलीवुड दबंग खान, सलमान खान की धमाकेदार फिल्म किसी का भाई किसी की जान देखने के लिए दर्शकों में काफी बज देखने को मिल रहा है। ऐसे में दर्शक फिल्म रिलीज होने से पहले ही थिएटर की टिकट बुकिंग कर रहे हैं। जिसके चलते मुंबई के एक थिएटर में कई शोज हाउसफुल हो गए हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

KKBKKJ Advance Booking: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की स्टारर फिल्म किसी का भी किसी की जान ईद के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फैंस का क्रेज का अंदाजा आप फिल्म की जोरदार एडवांस बुकिंग से लगा सकते है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म को देखने के लिए फैंस फिल्म रिलीज से पहले ही देखने के लिए टिकट एडवांस में बुक कर रहें है। बता दें कि मुंबई के कई सिनेमाघर में फिल्म रिलीज से पहले ही हाउसफुल हो गया है।

जमकर हो रही KKBKKJ फिल्म की एडवांस बुकिंग 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने मानेहस्ती में गिने जाने वाले सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दर्शक उनकी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार करते है। हर साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म रिलीज करते है। इस साल सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद पर रिलीज की जा रही है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है, फिल्म को देखने के लिए पहले से सलमान खान के फैंस एडवांस टिकट बुकिंग कर रहे है। 

गेटी गैलेक्सी थिएटर हुए फुल

मुंबई के बांद्रा इलाके में सिंगल स्क्रीन  बता दें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में सिंगल स्क्रीनगेटी गैलेक्सी थिएटर में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग देखने को मिल रही है। वही शनिवार और रविवार के दिनों में 4 में से 3 शो लगभग-लगभग फुल हो चुके है।

जाने क्या है टिकट के दाम 

सलमान खान की स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की टिकट एडवांस बुकिंग हो रही है। वीकेंड पर मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल सिनेमाघर में टिकट का दाम 130 से लेकर 600 रुपये तक है। वही दिल्ली में वीकेंड पर टिकट का दाम 250-1200 रुपये तक है। बता दें कि सलमान खान की धमाकेदार फिल्म KKBKKJ 21 अप्रैल यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  ।  

calender
18 April 2023, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो