KKBKKJ Box Office Collection: ओपनिंग डे पर सलमान खान की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल , जानिए पहले दिन KKBKKJ ने कितनी की कमाई 

KKBKKJ Box Office Collection:  बॉलीवुड एक्टर सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कमाई की है। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म शाहरुख खान की फिल्म पठान के सामने पस्त हो गई।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

KKBKKJ Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, यह फिल्म ईद के 1 दिन पहले यानी 21 अप्रैल को रिलीज की गई है। सलमान खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला हालांकि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म दमदार कमाई नहीं कर पाई, ऐसे में फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर दूसरे नंबर पर रही।

ओपनिंग डे पर नहीं कर पाई दमदार कमाई

 रिलीज के पहले दिन सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 15.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह कमाई सलमान खान के स्टारडम को देखते हुए थोड़ा कम माना जा रहा है। हालांकि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

पहले दिन की कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म

सलमान खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं, वही सलमान खान के फैंस को यह फिल्म काफी एंटरटेनमेंट लग रही है। फिल्म रिलीज के पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो 'किसी का भाई किसी की जान' पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इस साल के रिलीज में  पहले दिन तगड़ी कमाई करने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान है, शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 57 करोड़ रुपये की जबरदस्त कलेक्शन की थी।  

किसी का भाई किसी की जान स्टारकास्ट

आपको बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आई है, फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े की शानदार लव स्टोरी दिखाई गई है, फिल्म में डांस के स्लो मोशन किंग राघव जुयाल सलमान खान के भाई के रोल में नजर आ रहे है। इसके अलावा अभिनेता दग्गुबाती वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू विजेंद्र सिंह ने भी फिल्म में अहम रोल निभाया निभाया है।

फिल्म को दर्शकोंने बताया पैसा वसूल

सोशल मीडिया पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों का अच्छा रिव्यू देखने को मिल रहा है, दर्शक फिल्म को पैस वसूल फिल्म बता रहे है। ऑडियंस को फिल्म में सलमान खान की एंट्री बेहद पसंद आ रही है। फैंस सलमान खान को लीड रोल में  देखकर खुशी से झुम रहे हैं। 

calender
22 April 2023, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो