Satish Kaushik की बेटी वंशिका ने बनाई अनुपम खेर के साथ वीडियो,कहा- पापा आपसे अच्छा डांसर थे 

Anupam Kher Vanshika Kaushik video: दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अभिनेता अनुपम खेर संग पहली बार वीडियो बनाई है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो को वंशिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Anupam Kher Vanshika video: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर- डायरेक्टर सतीश कौशिक पिछले महीने ही दुनिया को अलविदा कह दिए। एक्टर की अचानक मौत से पूरा परिवार अब तक सदमे में है। हालांकि सतीश कौशिक के जिगरी दोस्त अभिनेता अनुपम खेर उनकी  बेटी वंशिका को इस दुख से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रहे है। हाल ही में वंशिका के साथ अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

 वंशिका ने अनुपम खेर के साथ शेयर की वीडियो 

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अभिनेता अनुपम खेर के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वंशिका अनुपम खेर के साथ डांस करते हुए दिख रही है। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए वंशिका ने अपने पापा को याद किया है।

वंशिका ने कहा आपसे अच्छा डांस करते थे पापा

सोशल मीडिया पर वंशिका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'अनुपम खेर के साथ मेरी पहली रील वीडियो, उन्हें सच में थोड़ा और रिहर्सल करने की आवश्यकता है, क्योंकि उनकी तुलना में पापा अच्छे डांसर थे, कोशिश करने केलिए अनुपम अंकल को 'थैंक यू', 'लव यू'! आपको बता दें कि अनुपम खेर और वंशिका के इस वीडियो पर फैंस बेहद प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही अनुपम खेर को एक सच्चा मित्र भी बता रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 सतीश कौशिक के बर्थ एनिवर्सरी पर फूट फूटकर रोए थे अनुपम खेर

हाल ही में सतीश कौशिक की 67वीं बर्थ एनिवर्सरी मनाई गई थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे। अभिनेता अनुपम खेर ने अपने जिगरी दोस्त के याद मे एक संगत नाइट इवेंट भी रखा था इस इवेंट में सतीश कौशिक के सभी करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इवेंट के दौरान अनुपम खेर अपने दोस्त को याद करके फुट फुट कर रोते हुए नजर आए थे। गौरतलब है कि सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक की वजह से 9 मार्च 2023 को हो गया। 

calender
22 April 2023, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो