Twitter  हैंडल से ब्लू टिक हटने से अमिताभ बच्चन ने किया रिएक्ट कहा- हाथ तो जोड़ लिये रहे हम, अब का गोड़वा जोड़े के पड़ी का

बृहस्पतिवार को ट्विटर ने सभी अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया है। फिल्म स्टार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ साथ शाहरुख खान, सलमान खान का भी ट्विटर से ब्लू टिक हट चुका है। इस पर अमिताभ बच्चन ने एक नया ट्वीट किया है जिसमें बिग बी ने ट्विटर से अपील करते हुए लिखा है- हाथ तो जोड़ लिये रहे हम, अब का गोड़वा जोड़े के पड़ी का?

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने लेगेसी वेरिफाइड अकाउंट से गुरुवार को ब्लू टिक हटा दिया है। जिससे अब इंडिया की कई बड़ी हस्तियों के ट्विटर पर दिखने वाला ब्लू टिक गायब हो गया है जिससे अब ऑफिशियली अकाउंट की पहचान करना मुश्किल हो गया है। इसमें  भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान समेत सीएम योगी का भी नाम शामिल है। हालांकि इस पूरे मामले में बिग बी ने रिएक्ट किया है। अमिताभ बच्चन ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है कि ब्लू टिक के लिए पैसे दे चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने की मजेदार ट्वीट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटने पर रिएक्शन देते हुए लिखा है- ए ट्विटर भईया ! सुन रहे हैं?.. अब तो पैसा भी भर दिये हैं.... तो उ जो नील कमल होता है न,... हमरा नाम के आगे...., उ त वापस लगाए दें भैया,... ताकि लोग जान जाये की हम ही हैं-.. Amitabh Bachan..हाथ तो जोड़ लिये रहे हम....अब का गोड़वा जोड़े पड़ी का ?? 

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर फैंस ने लिए मजे

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कुछ लोग अमिताभ बच्चन को ब्लू टिक को लेकर परेशानन होने की सलाह दे रहे हैं तो वही कुछ लोग एलन मस्क पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने बिग बी के ट्वीट पर कमेंट करके लिखा है- एलन मस्क का क्या किया जाए, वही एक दूसरे यूजर ने अमिताभ बच्चन को ब्लू टिक मिलने का इंतजार करने को कह रहे हैं, वही एक अन्य  यूजर ने लिखा है- सब्र का फल ब्लू टिक होता  है। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट फैंस का दिल जीत रहा है।

calender
21 April 2023, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो