Honey Singh: किडनैपिंग और मारपीट के आरोपों पर रैपर नेकिया रिएक्ट, कहा- छवि खराब करने की कोशिश की जा रही.

Honey Singh Controversy: मशहूर रैपर और उनकी टीम पर एक ऑर्गेनाइजर ने मारपीट और किडनैपिंग का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में रैपर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई है। अब इस मामले में रैपर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Honey Singh Reacted TO Kidnapping AndAssault Allegations: इन दिनों फेमस रैपर हनी सिंह काफी सुर्खियों में बने हुए है, रैपर अपने गानों और निजी लाइफ को लेकर चर्चे में तो रहते ही है लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी से भी रैपर का काफी पुराना रिश्ता है हालांकि इन दिनों हनी सिंह काफी परेशानियों से गुजर रहे है दरअसल, हाल ही में रैपर और उनकी टीम पर एकइवेंट ऑर्गेनाइजर ने मारपीट और किडनैपिंग का गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज की है। इस मामले को लेकर हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है।

 मुश्किलों में घिरे हनी सिंह

इस पूरे मामले में मशहूर सिंगर हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की है, इस पोस्ट में सिंगर ने लिखा है- मेरे उपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है, जो खबर मीडिया में दिखाई जा रही है उससे मेरा और मेरे टीम का कोई हाथ नहीं है, मैं मुंबई में एक ट्राइब वाइब कंपनी में परफॉर्म करने गया था, यह कंपनी एक नामी कंपनी बुक माय शो की बहन की कंपनी है, मुझे इस इवेंट में जितना समय दिया गया, उतना परफॉर्म किया है। रैपर ने आगे अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियादी बताते हुए कहा कि इसके अतिरिक्त जो भी अफवाह फैलाई जा रही है वो मेरी इमेज खराब करने के इरादे से की जा रही है, मेरी लीगल टीम शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराने की तैयारी कर रही है।

  इवेंट ऑर्गेनाइजर ने रैपर पर लगाया मारपीट और किडनैपिंग का आरोप

हनी सिंह ने इस मामले में अपनी सफाई इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर के जरिए दिया है। वही उनके चाहने वाले उनके समर्थन करते हुए कमेंट कर रहे हैं। हनी सिंह के फैंस का कहना है कि पाजी गलत नहीं हो सकते है। 

 

हनी सिंह और उनकी टीम पर किसने लगाया मारपीट और किडनैपिंग का आरोप

बता दें कि हनी सिंह और उनकी टीम पर इवेंट के मालिक विवेक रवि ने मारपीट और किडनैपिंग का आरोप लगाया है साथ ही मामला भी दर्ज करवाया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरु कर दी है,  और जल्द ही सारी चीजें सामने भी आ जाएंगी। हनी सिंह की वर्क फ्रंट की बात करे तो रैपर ने सलमान खान की धमाकेदार फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ गाना गाया है। भाईजान की फिल्म को आज सिनेमाघरों में रिलीज किया गया,फिल्म को देखने के बाद दर्शकों का शानदार रिव्यू देखने को मिल रहा है। 

calender
21 April 2023, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो