'आदिपुरुष' का नया मोशन पोस्टर रिलीज,5 भाषाओं में जय श्री राम, शानदार है 60 सेकेंड का लिरिकल ऑडियो

Adipurush New poster release : अक्षय तृतीया के खास मौके पर आदि पुरुष का 60सेकंड का लिरिकल वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें 5 भाषाओं में जय श्री राम  के जयकारे सुनाई दे रहे है।इस वीडियो को देखने बाद सभी राम भक्त बेहद खुश और उत्साहित हो रहे है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

प्रभास की स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का नया लिरिकल पोस्टर आज अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज किया गया है। अक्षय तृतीया को नई शुरुआत और शाश्वत समृद्धि के शुभ दिन के रूप में मनाया जाता है। फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, और हिंदी समेत 5 अलग-अलग भाषाओं में जय श्री राम का एक शानदार ऑडियो क्लिप जारी किया है, इस लिरिकल ऑडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

आदिपुरुष का नया लिरिकल ऑडियो पोस्टर रिलीज

आदि पुरुष का नया लिरिकल ऑडियो को अजय-अतुल की जोड़ी ने गाया है, अजय-अतुल को तेजस भक्ति के गानों के लिए जाना जाता है। इस जोड़ी ने एक बार फिर दर्शकों को श्री राम के शाश्वत मंत्रों से मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस ऑडियो क्लिप के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास और अभिनेता राघव का पोस्टर भी जारी किया है जो बेहद शानदार है। जो प्रभु श्रीराम पराक्रमी है, जिनकी वैभव में शक्ति और वीरता के साथ ताकत प्रदान करता है इस वीडियो को शेयर करते हुए  पैन इंडिया स्टार प्रभास ने लिखा है- 'जब न जा पाओ सारे धाम, तो बस ले लो प्रभू का नाम, जय श्री राम! इस पंक्तियों  के बाद प्रभास ने लिखा है- 'अगर आप चार धाम की यात्रा नहीं कर सकते हैं तो प्रभु श्री राम के नाम का जाप करो। 

आदिपुरुष का 60 सेकेंड का लिरिकल ऑडियो है बेहद शानदार

'आदिपुरुष' के नए लिरिकल ऑडियो की पंक्तियों में आप सुन सकते है- 'तेरे ही भरोसे हैं हम,तेरे ही सहारे। दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे। तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा मंगल हमारा, मंत्रों से बढ़ाकर तेरा नाम जय श्री राम राजा राम'। इस 60 सेकेंड के ऑडियो को सुनने के बाद राम भक्त मंत्रमुग्ध हो रहे है, साथ ही जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत ने किया है वही फिल्म टी-सीरीज भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओमराउत, प्रसादा सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश द्वारा निर्मित किया जा रहा है। यह फिल्म 16 जून को रिलीज किया जाएगा, इस फिल्म में साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास प्रभू श्रीराम की भूमिका में और माता सीता की भूमिका में कृति सेनन नजर आएंगी वही सैफअली खान महापराक्रमी रावण की भूमिका में नजर आएंगे इसके अलावा फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, काजोल और अन्य सितारें भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

calender
22 April 2023, 12:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो