The Sabarmati Report: 'सारबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे विक्रांत मैसी, जानें किस दिन होगी रिलीज

The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी की 12फेल के बाद अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म का ऐलान किया है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

The Sabarmati Report: 12वीं फेल की सफलता के बाद विक्रांत मैसी एक और फिल्म बनाने की तैयारी में लग गए है. इस फिल्म में  एकता कपूर की राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम  'द साबरमती रिपोर्ट' है. एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने विक्रांत मैसी स्टारर इस राजनीतिक थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट की बता दी है. 

राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर 

इस फिल्म में विक्रांत के साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म का निर्देशन क्रिटिकली अक्लेम्ड डायरेक्टर रंजन चंदेल ने किया है, इससे पहले वेब सीरीज ग्रहण का भी निर्देशन किया था.

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

एकता कपूर की इस राजनीतिक विचारधारा वाली फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. 'द साबरमती रिपोर्ट' 27 फरवरी 2002 की सुबह भारत के गुजरात राज्य में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई भयानक घटना पर आधारित है.

फिल्म के स्टारकास्ट 

फिल्म असल में शानदार कास्ट के साथ शानदार प्रदर्शन करती है, जिसमें विक्रांत मैसी जैसे सॉलिड परफॉर्मर हैं, व्यापक रूप से प्रशंसित फिल्म '12वीं फाल्स' में शानदार प्रदर्शन किया है. उनके साथ राशिस खन्ना हैं, फोर्जी फर्ज़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से कमाई की है, और रिद्धि डोगरा ने पिछले साल की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में 'टाइगर 3' और 'जवान' में काम किया है
 

calender
16 January 2024, 09:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो