Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 की धमाकेदार शुरुआत, पहले मेहमान बने दीपिका-रणवीर!

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का आठवां सीजन शुरू हो गया है. नए सीजन का पहला एपिसोड स्ट्रीम हुआ, जिसमें दीपिका-रणवीर दिखाई दिए. दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Koffee With Karan 8: करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन के साथ वापस आ गए हैं. लोग कॉफी विद करण का बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि इसमें उन्हें अपने पसंदीदा सेलेब्स की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ जानने को मिलता है. कॉफ़ी विद करण 8 के पहले मेहमान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं. शादी के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका कॉफी विद करण में साथ आए हैं. दोनों को एक साथ देखने के लिए करण जौहर समेत फैंस भी काफी एक्साइटेड थे.

कॉफी विद करण 8 में रणवीर और दीपिका ने बताया कि दोनों एक दूसरे के करीब रामलीला के सेट पर आ गए थे. दीपिका और रणवीर ने साल 2012 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. उन्होंने खुलासा किया कि दोनों ने शादी से 3 साल पहले गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी.

शादी से तीन साल पहले की थी गुपचुप सगाई 

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बताया कि हम दोनों ने साल 2012 में डेटिंग शुरू की थी और साल 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी. इस बारे में तब तक किसी को कुछ नहीं पता था. दोनों 2012 में 'रामलीला' की शूटिंग कर रहे थे तब हम दोनों एक-दूसरे के करीब आए. सेट पर हमेशा साथ रहते थे. साथ में खाना खाने से लेकर वैनिटी में साथ बैठने तक हम हमेशा साथ रहते थे.' वहीं से दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत हुई था. 

रणवीर ने मालदीव में किया था प्रपोज 

रणवीर सिंह दीपिका को एत ट्रिप पर प्रपोज किया था. रणवीर ने बताया कि दोनों घूमने के लिए मालदीव जा रहे थे, इस दौरान वो चुपचाप अंगूठी अपने साथ ले गए. जब दोनों मालदीव के खूबसूरत बीच पर अकेले थे तो रणवीर ने दीपिका को प्रपोज किया और दीपिका ने भी शादी के लिए तुरंत हां कह दी थी. 

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर के रिश्ते को 11 साल हो गए हैं. कपल ने साल 2018 में शादी की, जो इटली के लेक कोमो में हुई थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. 

calender
26 October 2023, 08:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो