ENG VS SL: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच होगा महामुकाबला, बल्लेबाज निभाएंगे अहम भूमिका... जानें दोनों टीम की प्लेइंग-11

इग्लैंड और श्रीलंका के बाच विश्व कप का 25 वां मुकाबला है, दोनों टीमों के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोपहर दो बजे मुकाबला खेला जाना है.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप का 25वें मुकाबला इंग्लैंड और श्रीलंका के बाच खेला जाएगा, प्वॉइंट टेबल की ओर देखें तो दोनों टीमों की हालत काफी खराब है. श्रीलंका की टीम सातवें स्थान पर है तो इंग्लैंड आठवें स्थान पर विराजमान है. दोनों टीमों ने अभी तक चार-चार मैच खेले हैं, जिसमें एक-एक ही मुकाबला जीता है. अब देखने है कि बेंगलुरू में कौन सी टीम बाजी मारता है. 

पिछले साल की चैंपियन टीम का इसबार प्रदर्शन निराशाजनक 

इंग्लैंड की बात जाए तो वह पिछले साल विश्व कप चैंपियन रही थी, लेकिन इस बार उसने अंकतालिका में काफी निराश किया है. बता दें कि कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जीतने का प्रमुख दावेदार मान रहे थे. लेकिन विश्व कप के पहले ही मैच में टीम का प्रदर्शन इतना खराब रहा कि न्यूजीलैंड से इंग्लैंड को करारी शिकस्त मिली. हालांकि उसके बाद टीम ने बांग्लादेश को हराकर टूर्नामेंट में वापसी करने की कोशिश की. लेकिन इसके बाद साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान से हारने के बाद सेमिफाइनल की राह मुश्किल हो गई. 

दोनों टीमों के बीच बैंगलोर में होगा मुकाबला 

बता दें कि आज इंग्लैंड और श्रीलंका के बाच विश्व कप का 25 वां मुकाबला है, दोनों टीमों के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोपहर दो बजे मुकाबला खेला जाना है. बैंगलोर की पिच में आमतौर पर डाई स्कोरिंग मैच देखने तो मिलते हैं. यहां पर खेले गए मुकाबलों में 700 रन भी बनाए गए थे. ऐसे संभावना जताई जा रही है कि इंग्लैंड की टीम श्रीलंका पर हावी होती हुई दिखाई दे सकती है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड 

डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक/लियाम लिविंगस्टोन, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड विली/मोईन अली, क्रिस वोक्स/सैम कुरेन, गस एटकिंसन, आदिल राशिद और मार्क वुड. 

श्रीलंका 

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, दुशान हेमंथा/डुनिथ वेलालेज, कासुन राजिथा, महीश थीक्षाना और दिलशान मदुशंका

calender
26 October 2023, 08:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो