Anupama: एक वक्त स्मृति ईरानी को मिस कैरेज के बाद भी करनी पड़ी थी शूटिंग, अनुपमा एक्ट्रेस बोलीं- टीवी शोज में ऐसा करना पड़ता है

अपरा मेहता ने स्मृति ईरानी की उस बात का समर्थन किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें मिसकैरेज के बाद वापस सेट पर लौटना पड़ा था.

Sachin
Sachin

Anupama: टीवी इंडस्ट्री में अपरा मेहता ने काफी नाम कमाया है, वह आजकल लोकप्रिय डेली सोप अनुपमा में मालती देवी उर्फ गुरू मां का किरदार निभा रही हैं और इनका यह रोल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब अपरा ने एक इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने उस बात को सपोर्ट किया है कि उनका मिसकैरेज के कुछ घंटे बाद ही क्योंकि सास भी कभी बहू थी... के एपिसोड को पूरा करने के लिए सेट पर बुलाया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Apara Mehta (@aparamehta)

क्योंकि... सास भी कभी बहू थी शोज का अपरा थीं हिस्सा 

आपको बताते चले कि अपरा मेहता और स्मृति ईरानी क्योंकि... सास भी कभी बहू थी. सीरियल का हिस्सा थीं. वहीं, स्मृति ईरानी के उस बयान का समर्थन अपरा ने किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मिसकैरेज के बाद तुरंत उन्हें सेट पर बुलवा दिया गया था. अपरा ने कहा कि, मुझे पता है कि उनके बड़े बच्चे के जन्म के वक्त वह लगातार सेट पर काम करने के लिए आती थीं और जब उनकी लड़की जन्म हुआ तो वह तब भी सेट पर काम करने के लिए आया करती थीं. 

अपरा बोलीं- टीवी इंडस्ट्री में यह सब करना पड़ता है

एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री को लेकर कहा कि टीवी सोप में काम करते वक्त कलाकारों को अपने व्यक्तिगत जिंदगी को इग्नोर करना पड़ता है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि जब कोई एक्टर-एक्ट्रेस बीमार पड़ जाता था, तो प्रोडक्शन टीम उनके घर जाती थी, मेकअप लगाती थीं और शूटिंग के लिए तैयार कर देती थी. 

उन्हें काफी कष्ट हुआ था: अपरा 

अपना ने इस बता का खुलासा स्पष्ट रूप से किया है कि यह सही बात है कि स्मृति ईरानी जब क्योंकि सास भी कभी बहू थी. शो में बच्चा मिसकैरेज के बाद वापिस सेट पर लौटना पड़ा था. उन्होंने कहा कि उस वक्त मेरा किरदार लगभग खत्म हो चुका था. लेकिन मैं यह जानती हूं कि उस वक्त उन्हें काफी कष्ट पहुंचा था. 

calender
26 October 2023, 06:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो