Leo Movie Review Release: साउथ सिनेमा स्टार विजय की फिल्म ‘लियो’ आज हुई रिलीज, पहले दिन तोड़ेगी जवान के रिकॉर्ड

Film Leo Release: साउथ सिनेमा स्टार एक्टर विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी लेकिन आज कोर्ट और थिएटर्स ने फिल्म रिलीज करने का आदेश दे दिया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • साउथ सिनेमा स्टार एक्टर विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी.

Leo Movie  Review Release: साउथ सिनेमा स्टार एक्टर विजय की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर यानी आज रिलीज की जा रही है. जिसका फैंस को लंबे समय से इतंजार था आज उन सभी का इतंजार खत्म होने वाला है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म रिलीज होने से पहले की विवादों में घिर चुकी थी जिसके बाद अब इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है.

सरकार की रोक 

इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से जहां थिएटर मालिकों ने सिनेमा हॉल के अंदर ट्रेलर और टीजर रिलीज पर रोक लगा दी है. तो वहीं सरकार की तरफ से भी साफ कहा गया है कि सुबह 4 से 7 बजे का कोई भी थिएटर आयोजित नहीं किया जायेगा. 

लोगों ने की सिनेमाघरों में  तोड़फोड़

यह मामला 6 अक्टूबर का है जब सिनेमाघरों से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आई जिन्हें देखने के बाद वहां मौजूद लोगों ने तोड़फोड़ कर दी. साथ ही कुर्सियां तो उल्टी पुल्टी की गई लोगों ने कुर्सियों के गुस्से में आकर चीथड़े उड़ा डाले थे. इसके अलावा थिएटर के स्टाफ के साथ मारपीट भी की गई. आपको यह जानकर हैरान होगी कि इस तरह की हरकतें पहली बार नहीं बल्कि कई बार की जा चुकी हैं.

कितनी हुई फिल्म की एडंवस बुकिंग

दर्शकों के लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि विजय की फिल्म ‘लियो’ इस साल मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, बताया जा रहा है कि विजय की फिल्म मंगलवार रात तक 17 लाख 54 हजार 235 टिकटें बिक चुकी है. इस लिहाज से फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 34.25 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. इसके साथ ही शाहरुख की फिल्म के पहले दिन एडंवास बुकिंग 15.75 लाख की एडवांस टिकटें बिकी थी. ऐस में लियो ने जवान को पीछे छोड़ दिया है.

calender
19 October 2023, 08:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो