Mahadev Betting App: रणबीर कपूर के बाद अब श्रद्धा कपूर की बढ़ी मुश्किलें, ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

Mahadev Betting App: छत्तीसगढ़ महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी बॉलीवुड सितारों पर लगातार शिकंजा कस रही हैं. अब इस मामले में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है. आज ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

ED Action in Mahadev Betting App: बॉलीवुड के कई सितारे इस वक्त महादेव ऐप मामले को लेकर काफी सुर्खियों में है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर समेत कई नामी सितारों को समन भेजा है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को ईडी म​हादेव ऐप केस में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर सकती है. 

इस सप्ताह बॉलीवुड के ​गलियारों में हलचल किसी फिल्म या सितारे की पर्सनल लाइव को लेकर नहीं बल्कि महादेव बैंटिंग ऐप स्कैम को लेकर तेज हो गई है. इस मामले में कई एक्टर और एक्ट्रेस का नाम सामने आने से विवाद खड़ा हो गया है. ईडी ने छत्तीसगढ़ के महादेव बेटिंग ऐप से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रणबीर कपूर, कपिल शर्मा के बाद अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलावा भेजा है.

श्रद्धा कपूर को ईडी का समन

ईडी ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर को महादेव ऑनलाइन गेम्स स्कैम के मामले में समन भेजा है. जानकारी के मुताबिक, ईडी शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को अभिनेत्री से रायपुर के ईडी कार्यालय में पूछताछ कर सकती है. इससे पहले ईडी ने रणबीर कपूर को समन भेजा था. वहीं, बाकी के सितारों को अलग-अगल तारीखों में पूछताछ के लिए समन भेजकर तलब किया गया है.

रणबीर कपूर ने मांग दो हफ्ते का समय

ईडी ने अभिनेता रणबीर कपूर को समन जारी कर छह अक्टूबर को पूछताछ के लिए रायपुर कार्यालय बुलाया था. लेकिन एक्टर ने जांच एजेंसी को मेल कर दो सप्ताह का समय मांगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने व्यक्तिगत वजहों के चलते दो सप्ताह के समय की मांगा है.  

महादेव ऐप केस में क्यों फंसा बॉलीवुड?

जानकारी के मुताबिक, महादेव ऐप एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है. जहां पर गैर-कानूनी सट्टेबाजी होती है. कई सितारों को इस ऐप का प्रचार-प्रसार करने के लिए मोटा पैसा मिला है. इस वजह से महादेव ऐप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई सितारे फंसे है. इस मामले में ईडी कपिल शर्मा, हिना खान, हुमा कुरैशी, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी. 

calender
06 October 2023, 09:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो