Mahesh bhatt: हॉलीवुड में आलिया के डेब्यू पर खुशी से फूले नहीं समा रहे पापा महेश भट्ट, बेटी की तारीफ में कह दी ये बात

Mahesh Bhatt in alia Bhatt Hollywood Debut: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हॉलीवुड में आलिया के डेब्यू से पापा महेश भट्ट का खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने अपनी बेटी की काबिलियत पर गर्व करते हुए तारीफ की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Alia Bhatt Hollywood Debut: महेश भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में महेश भट्ट का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने अपनी बेटी आलिया की तारीफ की है। महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया के साथ अपना स्पेशल बॉन्ड शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म ''हार्ट ऑफ स्टोन'' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में गैल गैलोट और जेमी डोर्नन के साथ आलिया लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस बीच आलिया के पापा महेश भट्ट का रिएक्शन सामने आया है जो सुर्खियों में बना हुआ है।

महेश भट्ट को बेटी आलिया पर है गर्व

महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कहा कि, 'जब मैं आलिया को गैल गैडोट और जेमी डोर्नन जैसे ग्रेट अंतरराष्ट्रीय एक्ट्रेस के साथ देखता हूं तो मेरा दिल बेहद गर्व महसूस करता है', उन्होंने आगे कहा 'जब बॉलीवुड प्रतिभा की बात आती है तो आज के जनरेशन के युवा खुद को किसी भी तरह से कम महसूस नहीं करते हैं। 

पापा महेश भट्ट ने बताया आलिया की हॉलीवुड में डेब्यू की वजह

महेश भट्ट ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जब मैंने आलिया से पूछा कि हॉलीवुड में क्यों जाना चाहती हो तो उसने कहा पैसा, महेश भट्ट ने कहा कि आलिया ने अपने पूरे कॉन्फिडेंस से कहा कि पैसा एक चीज है जो हॉलीवुड के पास है,महेश भट्ट ने कहा कि आलिया के इस जवाब को सुनकर मुझे लगा कि देश के लिए आत्मविश्वास बेहद जरूरी है।

आपको बता दें कि आलिया की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर 18 जून को नेटफ्लिक्स के टुडुम फेस्टिवल में रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में आलिया नेगेटिव रोल प्ले करती हुई नजर आ रही हैं। 

calender
22 June 2023, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो