Mahesh Bhatt: कई सालों बाद गईं महेश भट्ट के साथ मूवी डेट पर सोनी राजदान, पैपराजी ने रोका रास्ता

Mahesh Bhatt: महेश भट्ट के साथ सोनी राजदान कई सालों के बाद मूवी डेट पर गईं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टर काफी छा रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म को देखने के बाद शाहरुख खान की दोनों ने खूब जमकर तारीफ की.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • महेश भट्ट के साथ सोनी राजदान कई सालों के बाद मूवी डेट पर गईं.

Mahesh Bhatt: जैसा कि आप जानते ही हैं कि इन दिनों फिल्म जवान बॉलीवुड की दुनिया में काफी छा रही है साथ ही शाहरुख ने जवान फिल्म को लेकर 500 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ मूवी डेट पर गए थे. दोनों मुबंई के एक सिनेमाघर में शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए आएं थे. जिसके बाद दोनों को थिएटर से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. मेहश भट्ट और सोनी राजदान का वीडियो सोशव मीडिया पर डाल दिया. सोनी राजदान में महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर किए.

शाहरुख को दी बधाई

सोनी राजदान ने फैंस को बताया कि कई सालों के बाद दोनों एक साथ मूवी डेट पर गए थे. हमें देखने के बाद पता चला की शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है. इतनी शानदार फिल्म को देखने के बाद हमारा तो दिमाग ही घूम गया. दिल खुश कर दिया शाहरुख खान की जबरदस्त फिल्म जवान ने, शाहरुख खान को हमारी तरह से जवान फिल्म में सफलता पाने के लिए ढेर सारी बधाई.

हर जगह  हैं सिर्फ फिल्म के चर्चें

शाहरुख खान की फिल्म की यदि बात की जाएं तो आज फिल्म का 5वां दिन है. और इन दिनों फिल्म ने 500 करोड़ रुपये को भी पार कर दिया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और भी कमाई कर सकती है. इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म मे दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल अपीयरेंस है दोनों को ही फैंस ने काफी पसंद किया है. इसके अलावा सनी दओल की फिल्म गदर 2 और ड्रीम गर्ल की कमाई अब रुक गए है. ऐसे में दोनो ही फिल्म बुरी तरह से पीट गई हैं. इन दिनों सिर्फ जवान फिल्म के चर्चे हर जगह पर फैले हुए हैं.

calender
12 September 2023, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो