Mahira Khan Wedding: दूसरी शादी करने जा रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस, जानिए अब कौन बनेगा शौहर?

Mahira Khan Wedding:  पाकिस्तान की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस मोहिरा खान अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है अभिनेत्री हमेशा सुर्खियों में रहती है, एक्ट्रेस महिरा खान को एक खबर सामने आ रही हैं कि वे बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइट बॉयफेंड सलीम करीम के साथ शादी करने वाली हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mahira Khan Wedding:  पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी सुंदरता के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं कि वे बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफेंड सलीम करीम के साथ शादी करने वाली हैं, पाकिस्तान रिपोर्ट के मुताबिक माने तो माहिरा खान इसी साल सिंतबर के महीने में निकाह करने के लिए तैयार हैं.

पाकिस्तान की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि माहिरा खान दूसरी बार शादी के लिए तैयार हैं. वे अगले महीने अपने बॉयफ्रेंड सलीम से शादी करने वाली हैं. पाकिस्तान के पंजाब में एक हिल स्टेशन पर शादी का फंक्शन होगा जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शिरकत करेंगे. 

पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान की काफी फैन फॉलोविंग है उनके चाहने वालों की कमी नहीं है अब फिर से वो दोबारा 38 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं. तो आइए जानते है मोहिरा खान के कौन बनेगा शौहर और भी बहुत कुछ..

साल 2019 में यानी आज से 4 साल पहले माहिरा और सलीम की शादी की खबरें सामने आई थी लेकिन ने अब तक अपनी शादी को लेकर हो रही चर्चाओं पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन कई मौकों पर माहिरा को सलीम के साथ देखा गया है. सलीम के बारे में बात करें तो वे पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.
 

calender
17 August 2023, 11:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो