Main Atal Hoon: 'मैं अटल हूँ' की शूटिंग पूरी होने पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया BTS वीडियो, कहा- 'यादगार रहेगा ये पल'

 Main Atal Hoon: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूँ' कि शूटिंग पूरी की है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी दिवंगत पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Main Atal Hoon Pankaj Tripathi: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग पूरी की है.जिसके बाद एक्टर ने एक BTS वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि, 'मैं अटल हूं' का सफर यादगार रहेगा.

रवि जाधव की निर्देशन में बनी फिल्म 'मैं अटल हूँ' दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर बनाई गई है, इस फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है. इस फिल्म की शूटिंग करीब 45 दिन तक चली थी जो अलग-अलग लोकेशन यानी  कानपुर, दिल्ली, लखनऊ समेत कई जगहों पर किया गया है.

पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया वीडियो-

अटल बिहारी वाजपेयी के बायोपिक पर बनी फिल्म 'मैं अटल हूँ' की शूटिंग पूरे होने का ऐलान करते हुए पंकज त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ झलक दिखाई गई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने दिल छु जाने वाला कैप्शन भी लिखा है.

पंकज त्रिपाठी बोले- 'मैं खुद को बेहद भाग्यशाली समझता हूं'-

इस वीडियो को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा- 'यह 'अटल' सफर हमेशा के लिए यादगार रहेगा! 'श्री अटल बिहारी वाजपेयी' जी जैसे महानुभाव व्यक्तित्व के पहलू को बड़े पर्दे पर साकार करने के लिए खुद को भाग्यशाली समझता हूं'

कब होगी रिलीज-

'मैं अटल हूँ' फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच खूब उत्साह देखने को ंमिल रहा है ऐसे में आपको बता दें कि पकंज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूँ' अटल बिहारी वाजपेयी की बर्थ एनिवर्सरी यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी. 

calender
15 July 2023, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो