अरबाज खान और शुरा के साथ फैमिली डिनर में शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा, सलीम खान के साथ हुईं स्पॉट

Malaika Arora attended Arbaaz Khan family dinner: अरबाज खान से तलाक लेने के बाद भी मलाइका अरोड़ा का खान परिवार के साथ अच्छे संबंध बने हुए हैं. हाल ही में मलाइका को अरबाज और उनकी दूसरी पत्नी शुरा के साथ फैमिली डिनर में स्पॉट किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Malaika Arora attended Arbaaz Khan family dinner: अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं मलायका अरोड़ा को हाल ही में अपने पहले पति अरबाज खान के परिवार के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया है. अरबाज से तलाक लेने के बाद भी दोनों के बीच अच्छे संबंध बने हुए हैं. शुक्रवार रात को एक्ट्रेस खान परिवार के डिनर में शामिल हुई थी. इस डिनर में मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प, बहन अमृता अरोड़ा और भतीजे अज़ान के साथ अरबाज खान का परिवार के सभी सदस्यों शामिल हुए थे.

खान परिवार के फैमिली डिनर में शामिल हुईं मलाइका 

खान परिवार के फैमिली डिनर में अरबाज खान और उनकी दूसरी पत्नी शूरा खान के साथ-साथ उनके पिता सलीम खान भी शामिल हुए थे. इसके अलावा मलाइका की मां, जॉयस पॉलीकार्प, बहन अमृता अरोड़ा और भतीजे अज़ान भी शामिल हुए थे. इस दौरान अरबाज खान नीलें रंग के शर्ट पहने हुए नजर आए तो वहीं शूरा काले रंग के ड्रेस में नजर आई. अरबाज और शूरा को मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है इस दौरान वह पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आए.

रेस्टोरेंट के बाहर सलीम खान का इंतजार करते दिखी मलाइका

डिनर के बाद मलाइका अपनी मां के साथ रेस्टोरेंट से बाहर आती हुई दिखाई दी. इस दौरान उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ देर तस्वीरें खिंचवाईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद रंग का ड्रेस पहना हुआ था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. इसके बाद मलाइका सलीम खान का रेस्टोरेंट से बाहर निकलने इंतजार कर रही थी. जैसे ही वह बाहर निकले मलाइका भी उनके पिछे-पिछे चलने लगी.

calender
30 March 2024, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो