Manipur Video: मणिपुर हिंसा पर हेमा मालिनी का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसा महिलाओं के साथ नहीं होना चाहिए...

Manipur Video: मणिपुर में हुई घिनौनी घटना पर पूरे देश में आक्रोश है. इस घटना पर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. इस बीच भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि, ऐसा महिलाओं के साथ बिल्कुल नहीं होना चाहिए.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Manipur Violence: मणिपुर से 2 महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की घिनौनी घटना का वीडियो सामने आने के बाद पूरे देश में सनसनी मच गई है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. हर कोई इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस लिस्ट में भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है. हेमा मालिनी ने इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है.
 

हेमा मालिनी ने कहा, ''मणिपुर में जो हुआ वो बहुत ही घिनौनी घटना है. ऐसा महिलाओं के साथ नहीं होना चाहिए और प्रधानमंत्री मोदी ने इसका जवाब दिया है. विपक्ष हमेशा प्रधानमंत्री मोदी जो करते हैं उसके खिलाफ बोलते हैं, उनकी (विपक्ष) कोई मान्यता नहीं है''.

क्या है मामला-

दरअसल, यह वीडियो मणिपुर की दो महिलाओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न का है.मणिपुर उच्च न्यायालय ने 19 अप्रैल को एक आदेश जारी किया जिसमें राज्य के बहुसंख्यक मैतेई समुदाय को अनुसूचित जनजाति (ST) का दर्जा दिया गया था. इस आदेश के बाद राज्य में जाती विवाद शुरू हो गई है. मैतेई समुदाय और कुकी समुदाय के बीच विवाद शुरू हुआ और यह विवाद धीरे-धीरे भयानक रूप लेना लगा. अदालत के फैसले के बाद कुकी जनजाति ने मैतेई समुदाय को अनुसूचित जनजाति की लिस्ट में शामिल करने के विरोध को लेकर आदिवासी एकजुटता मार्च निकाला, इस मार्च के बाद मणिपुर में हिंसा भड़क गयी.

calender
21 July 2023, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो