अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा को बिना हेलमेट बाइक चलाते देख मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा  अपने शूटिंग पर समय से पहुंचने के लिए बाइक राइडिंग का सहारा लेते हुए नजर आए, हालांकि इस बीच दोनों ने हेलमेट नहीं पहनी थी जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Amitabh Bachchan and Anushka Sharma:बीत दिन हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वह एक अनजान व्यक्ति के साथ बाइक पर पीछे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच अनुष्का शर्मा की भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर सवार होकर ट्रैफिक से बचती हुई दिखाई दे रही हैं।

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर किया जा रहा काफी ट्रोल

दरअसल, अनुष्का और अमिताभ बच्चन दोनों ही बाइक राइडिंग के दौरान हेलमेट नहीं पहने हुए थें जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स मुंबई पुलिस को टैग करके उन्हें इस विषय पर ध्यान देने के लिए कह रहे हैं, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है।

बिग बी- अनुष्का के हेलमेट न पहनने पर मुंबई पुलिस ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'हेलमेट कहा हैं सर'। वही एक दूसरे यूजर ने अनुष्का शर्मा और बिग बी को बिना हेलमेट के राइड करते देख मुंबई पुलिस को टैग करके लिखा है, 'बाइक चलाने वाला और उनके पीछे की सवारी बिना हेलमेट के हैं, कृपया मुंबई पुलिस इस बात पर ध्यान दे'। इस यूजर को मुंबई पुलिस ने जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने ने इसकी शिकायत ट्रैफिक ब्रांच में कर दी है।

 ट्रैफिक से बचने के लिए अमिताभ ने की थी बाइक राइड

आपको बता दें कि बीते दिन यानी सोमवार को  बिग बी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह एक अनजान व्यक्ति के साथ बाइक पर लिफ्ट देने के लिए धन्यवाद करते हुए नजर आ रहे हैं।अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम से फोटों शेयर करते हुए लिखा, सवारी कराने के लिए धन्यवाद दोस्त, आपको नहीं पता लेकिन आज आपकी सहायता की वजह से मैं अपनी शूटिंग पर समय से पहुंच गया हूं, इस ट्रैफिक से बचने के लिए आपका धन्यवाद। 

calender
16 May 2023, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो