Taarak Mehta शो की रौशन भाभी ने शारीरिक शोषण के मामले पर वीडियो शेयर कर कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के लोकप्रिय और सबसे पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का किरदार प्ले करने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाने के बाद अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अब सच्च जल्द सामने आएगा। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

तारक मेहता शो में लगभग 15 सालों से रोशन सोढ़ी का किरदार निभाकर दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं जेनिफर बंसीवाल ने हाल ही में शो के मेकर्स पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने इस शो को छोड़ने के साथ कहा था कि, वह इस चीज को इतने सालों से काम की वजह से नजर अंदाज कर रही थी। एक्ट्रेस द्वारा लगाए आरोपों को शो के प्रोजेक्ट मैनेजर ने झूठ बताते हुए उनपर शो में वापस आने के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

अब हाल ही में  एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जल्द सच सामने आएगा। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने आरोपों को झूठा बताने वालों को एक कविता के अंदाज में करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी मतसमझना, मैं चुप थी क्योंकि सलीका है मुझमें, खुदा गवाह है कि सच क्या है, और झूठ क्या है, याद रखना उपरवाले के घर में कोई फर्क नहीं है। इस जवाब के साथ रोशन भाभी ने कैप्शन में लिखा है जल्द सच सबके  सामने होगा, और न्याय मिलेगा।

देखें वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस का भरपूर समर्थन कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है- हम सब आपके साथ हैं। वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, न्याय के लिए ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए। आपको बता दें कि रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के यौन उत्पीड़न के आरोप को खारिज करते हुए सोहिल रमानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रोडक्शन हाउस द्वारा जेनिफर का कॉन्ट्रेक्ट समाप्त कर दिया गया था, तीन महीने पहले ही उन्हें शो से भी निकाल दिया गया था, उन्हें कही काम नहीं मिल रहा है इसलिए वह शो में वापसी के लिए ऐसा कर रही है, यह एक पब्लिसिटीस्टंट है। 

calender
12 May 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो