पति जीन गुडइनफ और बच्चों संग हाटेश्वरी माता का दर्शन करने पहुंची प्रीति जिंटा

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का समर्थन करने के लिए भारत आई है। इस बीच एक्ट्रेसने अपने परिवार के साथ शिमला के हाटेश्वरी माता का दर्शन करने पहुंची। इस दौरान की एक वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाल ही में प्रीति जिंटा अपने पति जीन गुडइनफ और अपने जुड़वां बच्चें जय और जिया के साथ शिमला के हाटेश्वरी मंदिर में माता के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान की एक झलक अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

ट्रेडिशनल लुक में हाटेश्वरी मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में प्रीति जिंटा सिंपल लुक में नजर आ रही है। उन्होंने इस दौरान पीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और माथे को अपने दुपट्टे से ढक रखा है। वही उनके पति ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आगे कपल अपने बच्चे को गोद में लिए मंदिर के अनुष्ठान भाग में ले जाते हुए देख सकते है।

प्रीति जिंटी ने कहा- मां मुझे फिर से बुलाएगी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, जब मैं छोटी थी तब मैं हिमाचल प्रदेश के शिमला हाटकोटी में हाटेश्वरी माता के मंदिर में अक्सर जाती थी, इस मंदिर ने मेरे बचपन में एक बड़ी भूमिका निभाई है, इस मंदिर से मेरा हमेशा से जुड़ाव रहा है। प्रीति ने आगे लिखा है- अब जब मैं एक मां हूं तो यह स्वाभाविक है कि मेरे बच्चे जिस मंदिर में गए वह एक अविश्वसनीय और प्राचीन मंदिर था, ये हमारे दौरे की एक झलक है, मुझे पता है कि जिया और जय को यह यात्रा याद नहीं रहेगी, इसलिए हमें फिर से वापस आएंगे क्योंकि मां मुझे फिर से अपने दरबार में बुलाएंगी, जय मां दुर्गा, जय महिषासुर मर्दिनी, एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि अगर आपको यह मौका मिले तो जरूर जाए, यह जादुई, रहस्यमय और बेहद आश्चर्यजनक और सुंदर है। 

देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है प्रीति जिंटा 

पिछले कई सालों से प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। वह इन दिनों आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के को-ओनर के तौर पर टीम को सपोर्ट कर रही हैं। प्रीति जिंटा के पास दक्षिण अफ्रीका की मजांसी सुपर लीग का हिस्सा स्टेलेन बॉश किंग्स भी है। इसके अलावा कैरबियन पिरिमियर लीग में सेंट लूसिया किंग्स टीम की ओनर भी है।   

calender
11 May 2023, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो