तारक मेहता शो की एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस शुरु करेगी जांच पड़ताल

Taarak Mehta ka Ulta Chashma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की मुंबई पुलिस में की गई लिखित दर्ज कराने के बाद अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Taarak Mehta ka Ulta Chashma: सब टीवी चैनल का लोकप्रिय शो तारक मेहता में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ने शो के मेकर्स असित मोदी के साथ- साथ शो से जुड़े कुछ सदस्यों पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस लंबे समय से इस मामले में क्यों चुप थी इस वजह का भी खुलासा किया है। मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस को एक लिखित शिकायत भी दर्ज की है। अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की याचिका दर्ज करने की खबर को कन्फर्म किया है और साथ ही ये भी बताया है कि मामले में उन्होंने जांच शुरु कर दी है।

मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर लिया एक्शन

समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से मिली जानकारी को एक ट्वीट के माध्यम से बताया है। एएनआई ने ट्वीट किया है कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के अभिनेत्री ने शो के निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, और उनके खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस के द्वारा लगाए गए इल्जाम के अनुसार शो निर्माता असित मोदी के साथ-साथ कुछ क्रु मेंमबर्स ने भी उनका यौन शोषण किया है। इस मामले में एफआईआर दर्ज होना बाकी है। हालांकि हमने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और इस मामले से जो भी सदस्य जुड़ा है, मुंबई पुलिस उनका बयान जल्द दर्ज करेगी।

इसके अलावा तारक मेहता शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले अभिनेता मंदार चंदावरकर ने भी एक्ट्रेस द्वारा मेकर्स पर लगाए गए आरोपों पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया और उन दोनों के बीच क्या है।

आपको बता दें कि असित मोदी (तारक मेहता शो के मेकर्स) ने एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताते हुए लीगल एक्शन लेने की बात कही, उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस का शो से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया है इसलिए वह हम पर इस तरह के इल्जाम लगा रही है और हमारे शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

calender
12 May 2023, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो